नशा तस्करों पर हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा सहित 2 तस्कर

नशा तस्करों पर हरियाणा पुलिस की बड़ी कार्रवाई
3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा सहित 2 तस्कर

गिरफ्तार,पकड़े जाने के डर से कुआं में गांजा छुपा कर कंटेनर से सोहना की तरफ जा रहे थे आरोपी

चंडीगढ 4 मई रवि पथ –

हरियाणा पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ द्वारा चलाएं जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला नूंह में एक कुआ के अंदर छुपाएं हुए 10 कट्टों में 3 क्विंटल 13 किलो ग्राम गांजा बरामद कर 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार किए आरोपियों की पहचान अंसार निवासी गांव गोलपुरी जिला नूंह तथा मोरमल निवासी गांव खिल्लुका जिला भरतपुर (राजस्थान) के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों तस्करों से एक कंटेनर गाड़ी व गांजा पत्ती को बरामद कर थाना फिरोजपुर झिरका में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है ।
पुलिस की टीम को गुप्तचर द्वारा सूचना मिली कि आरोपी अंसार व मोरमल एक राजस्थान नम्बर कंटेनर में गांजा सप्लाई करने का धंधा करते हैं। जिसके तुरंत बाद पुलिस टीम द्वारा नूंह-सोहना रोड़ पर अनाजमंडी गेट के पास नाकाबंदी की गई तथा फिरोजपुर झिरका की तरफ से आ रहे एक राजस्थान नम्बर कंटेनर को रूकने का इशारा किया गया। कंटेनर में नशीला पदार्थ होने के शक में मौके पर कंटेनर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान कंटेनर के अंदर करीब 200 कट्टों में काली राख भरी हुई मिली।
जब दोनों आरोपियों अंसार व मोरमल को काबू करके गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वह गाडी में 10 कट्टों के अंदर गांजा भरकर लाएं थे। जिसको उन्होंने पुलिस के पकड़े जाने के डर से साकरस गांव के पास एक गहरे कुआं मे अंदर तिरपाल डालकर छुपा दिया।
दोनों आरोपियों को साथ लेकर पुलिस टीम साकरस गांव पहुंची और कुआं के अंदर से 10 कट्टों से 3 क्विंटल 13 किलोग्राम गांजा बरामद किया। दोनों आरोपियों को और अधिक गहनता से पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।