किसानों के जनसमर्थन से बौखला गयी है भाजपा सरकार: अभय सिंह चौटाला

किसानों के जनसमर्थन से बौखला गयी है भाजपा सरकार: अभय सिंह चौटाला

किसानों पर अत्याचार सहन नहीं करेंगे

रेवाड़ी, 21 जनवरी  रवि पथ :

57 दिन से आंदोलन पर बैठे किसानों के समर्थन में सैकड़ों ट्रक्टरों के साथ आज चौधरी अभय चौटाला ने अपनी यात्रा को जारी रखा। ट्रैक्टर यात्रा की शुरुआत वीरवार को महेंद्रगढ़ जिले से हुई। यात्रा का विभिन्न गाँवों में जोश-खरोश के साथ स्वागत किया गया। उसके बाद रेवाड़ी जिले की सीमा में डहीना पहुंचे जहाँ पर जिला प्रधान डॉ राजपाल यादव ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया।
चौधरी अभय चौटाला ने कहा कि लाखों की संख्या में किसान इन कृषि कानूनों के विरोध में धरने पर बैठे हैं और सरकार द्वारा इन काले कानूनों को फायदेमंद बताना हास्यास्पद नजर आ रहा है। रेवाड़ी पहुंचकर इनेलो नेता ने अमर शहीद राव तुला राम की प्रतिमा व डॉ बीआर अम्बेडकर की प्रतिमा पर मालार्पण कर नमन किया। पत्रकारों से रूबरू होते हुए अभय चौटाला ने कहा कि नरेंद्र मोदी को किसानों की मांगों को स्वीकार करते हुए इन कानूनों को निरस्त करना चाहिए व सार्वजनिक रूप से किसानों से माफी मांगनी चाहिए।


इनेलो नेता ने कहा कि वो पूरे हरियाणा में गाँव-गाँव घूम कर लोगों से किसान आंदोलन के लिये जनसमर्थन माँग रहे हैं और जनता में जोश है व किसानों का हर प्रकार से सहयोग कर रहे है। वहीं सरकार इस जनसमर्थन से बौखला गयी है और किसानों तरह-तरह से परेशान करने का काम कर रही है लेकिन हम किसानों के साथ 26 जनवरी को हर हाल में शांतिपूर्ण तरीके से दिल्ली जाएंंगे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक ओमप्रकाश गौरा, पूर्व विधायक रणबीर मंदौला, महेन्द्रगढ़ जिला प्रधान सुरेंद्र कौशिक, भिवानी जिला प्रधान रवि महमिया, इनेलो प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल सहित हजारों की संख्या में किसान आंदोलन समर्थक उपस्थित थे