हरियाणा के हर कोने से लोगों को 9 दिसंबर को लेकर आएं भिवानी, जेजेपी नेताओं का आह्वान

हरियाणा के हर कोने से लोगों को 9 दिसंबर को लेकर आएं भिवानी, जेजेपी नेताओं का आह्वान

पंचायत चुनाव में जेजेपी कार्यकर्ताओं की जीत पार्टी की लोकप्रियता पर मुहर – डिप्टी सीएम

चंडीगढ़, 13 नवम्बर रवि पथ :

आगामी 9 दिसंबर को जननायक जनता पार्टी के 4 साल पूरे होने पर भिवानी में होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी और इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता 2024 के लोकसभा और विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर देंगे। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक कर इस रैली के लिए जिला और हलका स्तर पर ड्यूटियां लगाई गई और गांव-गांव जाकर रैली के लिए न्यौता देने को कहा गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह की मौजूदगी में हुई बैठक में कई विधायक, सभी जिलाध्यक्ष, प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, हलका अध्यक्ष और कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

जेजेपी की इस अहम बैठक में प्रदेश में नवचयनित सरपंचों और पंचों को बधाई दी गई। जेजेपी अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अब तक 18 जिलों में हुए चुनावों में जेजेपी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता सरपंच और पंच चुनकर आए हैं। उन्होंने कहा कि गठन के 4 साल पूरे करते-करते जेजेपी गांवों और शहरों में निरंतर मजबूत हो रही है। पहले निकाय चुनाव और अब पंचायत चुनाव में जेजेपी समर्थित लोगों का बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि बनना ग्राउंड लेवल पर पार्टी की लोकप्रियता और गठबंधन सरकार के जनहित कार्यों पर जनता की मुहर है।

बैठक में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ऐसा कोई संगठन नहीं जो रातों रात बड़ा बना हो। उन्होंने जेजेपी के अब तक के सफर को संतोषजनक बताते हुए सभी नेताओं का आह्वान किया कि डॉ अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि भिवानी पर 9 दिसंबर को जनसभा को ऐतिहासिक बना दें। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जेजेपी के रोहतक जिला अध्यक्ष, कई हलकों के प्रधान, युवा प्रधान आदि सैंकड़ों कार्यकर्ता अब सरपंच और पंच बन गए हैं और यह पार्टी के लिए सम्मान और जिम्मेदारी वाली बात है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि इस बार की रैली में पूरे हरियाणा के हर कोने से आम लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है और रैली में सभी 22 जिलों के लिए अलग-अलग ब्लॉक बनाए जाएंगे। साथ ही महिलाओं के लिए एक अलग ब्लॉक होगा।

बैठक के दौरान जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने रैली के लिए कई स्तर की ड्यूटियां घोषित की। साथ ही उन्होंने सभी 22 जिलों में रैली के संदर्भ में बैठकें आयोजित करने का कार्यक्रम भी घोषित किया जिनमें उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला खुद मौजूद रहेंगे। निशान सिंह ने बताया कि 17 नवंबर को भिवानी, दादरी और महेंद्रगढ़ जिलों की बैठकें आयोजित होंगी जबकि 18 नवंबर को झज्जर और नूंह में बैठक होगी। इसी तरह 20 नवंबर को पानीपत और जींद, 21 नवंबर को पंचकुला और यमुनानगर, 24 नवंबर को सोनीपत और रोहतक और 25 नवंबर को अंबाला की बैठक होंगी। स्थापना दिवस के संदर्भ में 29 नवंबर को कुरुक्षेत्र और करनाल, 30 नवंबर को गुरुग्राम और रेवाड़ी, 1 दिसंबर को कैथल और सिरसा, 2 दिसंबर को फतेहाबाद और हिसार, और 3 दिसंबर को फरीदाबाद और पलवल की बैठकों में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला शिरकत करेंगे।

रविवार को हुई जेजेपी की इस अहम बैठक में राज्यमंत्री अनूप धानक, विधायक  ईश्वर सिंह, रामकरण काला, खादी बोर्ड चेयरमैन राजेंद्र लितानी, हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन एवं पूर्व विधायक राजदीप फोगाट, वरिष्ठ नेता अनंतराम तंवर, बहन फूलवती, महिला अध्यक्ष शीला भ्याण, एससी सेल के प्रदेश अध्यक्ष अशोक शेरवाल, राष्ट्रीय कार्यकारिणी पदाधिकारी, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष, सभी जिला अध्यक्ष, महिला जिला अध्यक्ष, युवा जिला अध्यक्ष, सभी हलका अध्यक्ष मौजूद रहे।