नशा और खनन माफिया को भाजपा गठबंधन सरकार ने दिया संरक्षण:अभय सिंह चौटाला

नशा और खनन माफिया को भाजपा गठबंधन सरकार ने दिया संरक्षण:अभय सिंह चौटाला

बोले, वर्तमान गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का बोलबाला है

बुढापा पेंशन और बेरोजगारी भत्ता नीति जननायक चौ देवी लाल की देन

मौजूदा राजनीति में चौधरी देवी लाल की नीतियां आज भी प्रासंगिक

सिरसा, 1 अगस्त रवि पथ :

इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वर्तमान राजनीतिक परिवेश में चौधरी देवी लाल की नीतियां आज भी प्रासंगिक हैं क्योंकि देशभर में अधिकांश राजनीतिक दलों ने उनके बुढापा पेंशन और बेरोजगारी भत्ता की नीति को लागू किया है।
इनेलो नेता सोमवार को रानियां हलके के अपने चार दिवसीय जनसंपर्क अभियान के अंतिम दिन गांव भंबूर, मंगाला, ढाणी काहन सिंह, टीटूखेड़ा, नानकपुर, चकराईयां, गिंदड़ावाली, मौजदीन, फिरोजाबाद व ओटू सहित करीब दो दर्जन गांवों में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह हरियाणा का दुर्भाग्य है कि वर्तमान भाजपा जजपा की गठबंधन सरकार ने हरियाणा के लाखों बुजुर्गों की बुढ़ापा पेंशन उनकी आय को आधार बनाकर काट दी जिसे लेकर ऐसे बुजुर्ग आगामी 5 अगस्त को उपायुक्त कार्यालय के समक्ष प्रदर्शन करेंगे। उपरोक्त गांवों में ग्रामीणों को न्यौता देते हुए उन्होंने कहा कि चौधरी देवी लाल सरीखे महापुरुष अमर होते हैं जो सदा के लिए लोगों के मन और मस्तिष्क में जिंदा रहते हैं। ऐसे ही महापुरुष जननायक चौधरी देवी लाल की जयंती पर 25 सितंबर को फतेहाबाद में होने वाले सम्मान दिवस समारोह में प्रदेशभर से लाखों लोग उन्हें अपने श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वर्तमान गठबंधन सरकार में भ्रष्टाचार व बेरोजगारी का बोलबाला है। मौजूदा शासन में दर्जनों घोटाले हुए हैं मगर हैरानीजनक है कि इस सरकार ने इन घोटालों में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को दंडित नहीं किया है। उन्होंने चिंता जाहिर की कि रानियां हलके में पिछले कुछ समय के दौरान नशे के प्रभाव से कुछ युवाओं की जान चली गई मगर सरकार ने नशा माफिया को संरक्षण जारी रखा हुआ है। इनेलो नेता ने कहा कि यदि प्रदेश की जनता के आशीर्वाद से इनेलो सत्ता में आई तो अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे धकेलेगी और प्रदेश में कानून व्यवस्था की बेहतरी के लिए कार्य किया जाएगा। इस जनसंपर्क अभियान में उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, इनेलो महिला जिलाध्यक्ष कृष्णा फौगाट, इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जसवीर सिंह जस्सा, रानियां नप के चेयरमैन मनोज सचदेवा, विनोद बेनीवाल, सुभाष नैन, युवा इनेलो जिलाध्यक्ष धर्मवीर नैन, रमन मेहता, कमलेश सिद्धु व जरनैल चंदी सहित पार्टी के तमाम पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।