प्रदेश की खस्ताहाल की जिम्मेदार भाजपा गठबंधन सरकार है: अभय सिंह चौैटाला

प्रदेश की खस्ताहाल की जिम्मेदार भाजपा गठबंधन सरकार है: अभय सिंह चौैटाला

भाजपा सरकार के संरक्षण में खनन माफिया धड़ल्ले से बदस्तूर अवैध खनन कर रहा है

भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश में बिजली संकट लगातार बढ़ता जा रहा है

भाजपा सरकार का ऐलान कि किसान अपनी फसल को पूरे देश में कहीं पर भी बेच सकता है, निकला झूठ का पुलिंदा

चंडीगढ़, 25 अप्रैल रवि पथ :

इनेलो प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आज प्रदेश में चारों तरफ अफरातफरी और आतंक का माहौल है। प्रदेश की जनता को बिजली और पानी मिल नहीं रहा, सडक़ों की हालत खस्ता है, शिक्षा और अस्पतालों जैसी जनसुविधाओं का दिवालिया पिट चुका है। प्रदेश में कानून व्यवस्था का बुरा हाल है। किसान, मजदूर, कमेरा और व्यापारी समेत सभी वर्ग परेशान है। महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार और घोटालों का बोलबाला है और इन सबकी जिम्मेदार भाजपा गठबंधन सरकार है।
अवैध खनन के खिलाफ बार-बार आवाज उठाने के बाद भी भाजपा गठबंधन सरकार के कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही। भिवानी जिला के डाडम पहाड़ में रविवार को फिर से अवैध खनन के कारण दो लोगों की जान चली गई है। जनवरी में हुई पांच लोगों की मौत समेत अब तक सात लोगों की जान जा चुकी है लेकिन पूरे प्रदेश में भाजपा सरकार के संरक्षण में खनन माफिया धड़ल्ले से बदस्तूर अवैध खनन कर रहा है।
भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण प्रदेश में बिजली संकट लगातार बढ़ता जा रहा है जिस कारण से शहरों और गावों में लंबे कट लगाए जा रहे हैं। उद्योगों को बिजली न मिलने के कारण उत्पादन 50 प्रतिशत तक कम हो गया है। डीजल के दामों में बेतहाशा वृद्धि होने के कारण जेनरेटर पर उद्योगों को चलाने से उत्पादन महंगा हो गया है जिस कारण उद्योगों को हजारों करोड़ रूपए का नुकसान हो चुका है।
भाजपा सरकार ने ऐलान किया था कि किसान अपनी फसल को पूरे देश में कहीं पर भी बेच सकता है लेकिन यह भी झूठ का पुलिंदा निकला। आज प्रदेश का किसान अपनी फसल के अवशेष (तूड़ी) बेचना चाहता है लेकिन सरकार ने प्रदेश से बाहर तूड़ी बेचने पर प्रतिबंध लगा दिया है।