हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी

जींद रवि पथ :

हरियाणा के मशहूर गायक मासूम शर्मा को अंतराष्ट्रीय काल से फोन पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. धमकी का नंबर दूसरे देश का बताया जा रहा है. धमकी देने वाले आरोपित ने व्हाट्स ऐप पर काल से माध्यम से धमकी दी है और उसके बाद मैसेज भेज कर परिवार के लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी. धमकी मिलने के बाद गायक मासूम शर्मा व उसके परिवार में डर का माहौल बना हुआ है.

मासूम शर्मा ने जुलाना थाना पुलिस को शिकायत देकर आरोपित को गिरफतार करने की मांग की है. जुलाना थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है और साइबर सेल की मदद से नंबर को ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है.

ब्राहमणवास निवासी हरियाणवी गायक मासूम शर्मा ने बताया कि 16 मार्च की शाम को एक विदेशी नंबर से व्हाट्स एप काल आई. जब उसने काल को उठाया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देने लगा और परिवार के बारे में गलत शब्दों का प्रयोग किया. जब मैंने फोन करके आरोपित व्यक्ति के बारे में जानकारी लेनी चाही तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और फोन काट दिया. उसके बाद आरोपित ने धमकी भरे मैसेज भेजने शुरू कर दिए. धमकी मिलने के बाद परिवार के लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. जुलाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जुलाना में फोन पर धमकी देने की वारदात इससे पहले भी हो चुकी है. दस दिन पहले जुलाना के आढ़ती को फोन पर धमकी देकर दस लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. पुलिस ने इस मामले को सुलझाया ही था कि अब हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को धमकाने का मामला सामने आ गया हैं