कुलदेवी माता लक्ष्मी जी ने महाराजा अग्रसेन जी को वरदान दिया था कि मेरा सदा ही आपके कुल में वास रहेगा – बजरंग गर्ग

कुलदेवी माता लक्ष्मी जी ने महाराजा अग्रसेन जी को वरदान दिया था कि मेरा सदा ही आपके कुल में वास रहेगा – बजरंग गर्ग

वैश्य समाज महाराजा अग्रसेन जी की आदर्शों पर चलकर राष्ट्र व जनता के हित में सामाजिक व धार्मिक कार्य कर रहे हैं – बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम में देश का सबसे बड़ा कुलदेवी माता लक्ष्मी जी का शक्तिपीठ है – बजरंग गर्ग

अग्रोहा धाम के साथ देश के हर नागरिकों की आस्था जुड़ी हुई है – बजरंग गर्ग

हिसार  रवि पथ –

अग्रोहा धाम अग्रोहा विकास ट्रस्ट में भव्य भजन संध्या व पदाधिकारियों की मीटिंग अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। जिसमें भारी संख्या में वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने भाग लिया। भजन संध्या में कलाकारों द्वारा भजनों की बौछार करके दर्शकों का मन मोह कर नाचने पर मजबूर कर दिया। अग्रोहा धाम के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि देवी- देवताओं का भजन व पूजा-पाठ करने से मन को शांति मिलती है और अग्रोहा धाम में देश के सबसे बड़ा माता कुलदेवी श्री महालक्ष्मी जी का शक्तिपीठ है। जिसमें देश के हर नागरिकों की आस्था जुड़ी हुई है। राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि महाराजा अग्रसेन जी ने कुलदेवी माता लक्ष्मी जी की पूजा-अर्चना व कठोर तपस्या करने पर माता लक्ष्मी जी ने महाराजा अग्रसेन जी को वरदान दिया था कि आपके कुल में सदा ही मेरा वास रहेगा।

राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि आज कुलदेवी माता लक्ष्मी जी के आशीर्वाद से और महाराजा अग्रसेन जी के आदर्शो पर चलकर वैश्य समाज सामाजिक व धार्मिक कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर राष्ट्र व जनता की सेवा कर रहा है। देश में जगह-जगह मेडिकल कॉलेज, स्कूल, हॉस्पिटल, धर्मशाला, मंदिर, गौशाला, प्याऊ आदि बनाकर धार्मिक कार्यों में जुटा हुआ है और आगे भी अग्रोहा धाम के नेतृत्व में देश के हर राज्य में वैश्य समाज की ईकाईयों द्वारा जरूरतमंद की सहायता के लिए अनेकों योजना तैयार की जा रही है ताकि हर जरूरतमंद व्यक्तियों को उसका लाभ मिल सके। इस अवसर पर ओम प्रकाश अग्रवाल यूपी, अशोक बंसल अजमगढ़, सुशील अग्रवाल मुंबई, रामगोपाल राजस्थान, राजदीप अग्रवाल गंगानगर, प्रदीप गुप्ता कानपुर, रामअवतार तायल हांसी, चुडि़या राम गोयल टोहना, मंडी जिला प्रधान पवन गर्ग, जगदीश तायल व मोरिंग वॉक के सदस्य पवन रालवासिया, विनोद गर्ग नवभारत ऑयल मिल, विनोद बड़ोपलिया, जय कुमार बंसल, अश्विनी गर्ग, डॉक्टर मोहनलाल, हरीश बुडाकिया, ब्रहम प्रकाश गोयल सोनीपत, संदीप कुमार, आनंद मित्तल अग्रोहा आदि प्रतिनिधियों ने भारी संख्या में भाग लिया।