इनेलो ने ऐलनाबाद नगर पालिका के वाइस चेयरमैन पद पर हासिल की जीत

August 12, 2022

इनेलो ने ऐलनाबाद नगर पालिका के वाइस चेयरमैन पद पर हासिल की जीत

इनेलो प्रत्याशी ने भाजपा के उम्मीदवार संदीप घोड़ेला को दो वोटों से मात दी

धरातल पर अब भाजपा गठबंधन का कोई जनाधार नहीं बचा है: अभय सिंह चौटाला

भाजपा सरकार यह चुनाव गड़बड़ी कर जीतना चाहती थी लेकिन उनके खराब मनसूबों पर पानी फेरते हुए मौजूदा पार्षदों ने इनेलो के प्रत्याशी को जिताया

भाजपा की नीयत और नीति दोनों में खोट – भाजपा चुनाव जीतने के लिए हमेशा औछे हथकंडों का इस्तेमाल करती है जिसे अब जनता बखूबी जान गई है

चंडीगढ़, 12 अगस्त रवि पथ :

शुक्रवार को ऐलनाबाद नगर पालिका के वाइस चेयरमैन पद के लिए चुनाव हुआ जिसमें इनेलो के उम्मीदवार नीरज सुथार ने बाजी मारते हुए जीत हासिल की। नीरज सुथार पालिका चुनाव में वार्ड नंबर 4 से इनेलो के पार्षद चुने गए थे। वाइस चेयरमैन के चुनाव में नीरज सुथार ने भाजपा के उम्मीदवार को कड़ी टक्कर देते हुए 10 मत हासिल किए। इनेलो प्रत्याशी ने भाजपा के उम्मीदवार संदीप घोड़ेला को दो वोटों से मात दी। इनेलो उम्मीदवार के नामांकन पत्र दाखिल करने के मौके पर ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला मौजूद रहे।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि शुक्रवार को संपन्न हुए चुनाव से पहले भाजपा गठबंधन सरकार ने दो बार वाइस चेयरमैन के चुनाव को किसी न किसी बहाने जानबूझ कर टाला। भाजपा सरकार यह चुनाव गड़बड़ी कर जीतना चाहती थी लेकिन उनके खराब मनसूबों पर पानी फेरते हुए मौजूदा पार्षदों ने इनेलो के प्रत्याशी को जिताया। अभय सिंह चौटाला ने इसे ऐलनाबाद के लोगों की जीत बताते हुए कहा कि इस जीत से इनेलो पार्टी और अधिक मजबूत हो गई है। उन्होंने भाजपा की नीयत और नीति दोनों में खोट बताते हुए कहा कि भाजपा चुनाव जीतने के लिए हमेशा औछे हथकंडों का इस्तेमाल करती है जिसे अब जनता बखूबी जान गई है। धरातल पर अब भाजपा गठबंधन का कोई जनाधार नहीं बचा है।
इनेलो नेता ने कहा कि डबवाली नगर परिषद चुनाव में इनेलो के प्रत्याशी ने भाजपा-जजपा और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार को भारी मतों से हराया था। वहीं रानियां से इनेलो समर्थित उम्मीदवार ने भाजपा-जजपा और कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार को हराया था। इनेलो के समर्थन से मौजूदा तीन पालिका प्रधान भी चुने गए थे। बहादुरगढ़ नगर परिषद चुनाव में इनेलो प्रत्याशी बेहद कम अंतर से दूसरे नंबर पर रही थी।