उकलाना में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ का विरोध करने पहुंचे किसान

उकलाना में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ का विरोध करने पहुंचे किसान

तिरंगा यात्रा का नही भाजपा के राजनीतिक कार्यक्रम का कर रहे है विरोध : किसान

उकलाना रवि पथ  :

भाजपा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के कार्यक्रम का विरोध करने के लिए सुरेवाला चौक पर सैकड़ों की संख्या में किसान इकट्ठा होने शुरू हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार करनाल से हिसार जाने का ओमप्रकाश धनखड़ के कार्यक्रम की सूचना किसानों को मिली जिसके बाद सूरेवाला चौक पर किसानों ने ओपी धनखड़ के विरोध करने का कार्यक्रम बनाया।
किसान नेताओं ने बताया कि वह पूरे प्रदेश में कहीं पर भी भाजपा पार्टी की तिरंगा यात्रा का विरोध नहीं कर रहे हैं वह सिर्फ सरकार और भाजपा पार्टी के राजनीतिक कार्यक्रमों का विरोध कर रहे हैं।
किसान नेताओं ने बताया कि उकलाना अग्रोहा और बरवाला तीनों ब्लाकों की तिरंगा यात्रा पहले ही भाजपा पार्टी निकाल चुकी है जिसका किसानों ने विरोध नहीं किया।
आज सूरेवाला चौक पर अलग-अलग पॉइंट बनाकर भाजपा के कार्यकर्ता और नेता ओमप्रकाश धनकड़ का स्वागत कार्यक्रम कर रहे हैं यह राजनीतिक कार्यक्रम है इसलिए किसान इसका जमकर विरोध करेंगे। किसानों ने कहा कि वह कहीं भी बीजेपी की तिरंगा यात्रा का विरोध नहीं करेंगे क्योंकि वह किसान हैं और किसान भी तिरंगे का सम्मान करते हैं लेकिन अगर भाजपा और सरकार जहां पर भी राजनीतिक कार्यक्रम करेगी तो किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए बीजेपी का विरोध करेंगे।
किसानों ने भाजपा सरकार, ओम प्रकाश धनखड़ और दुष्यंत चौटाला मुर्दाबाद के नारे लगाए, वहीं तीनों काले कानून वापस लेने की मांग करते हुए किसान जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

बीजेपी की टिकट के दावेदार ने छोड़ी भाजपा किसानों के आंदोलन का किया समर्थन

2019 में भाजपा पार्टी की टिकट के प्रमुख दावेदारी जताने वाले व आरएसएस के कार्यकर्ता पंकज बिठमड़ा ने किसानों के समर्थन में बीजेपी पार्टी छोड़कर किसान आंदोलन का समर्थन किया।
पंकज ने कहा कि 2 साल पहले उन्हें लगा कि बीजेपी पार्टी किसानों के हित में काम कर रही है लेकिन यह उनकी भूल थी और अब उन्होंने अपनी भूल सुधार कर ली है।
उन्होंने बीजेपी पार्टी छोड़कर किसान आंदोलन का समर्थन किया है।