सर्व कर्मचारी संघ एवं हिसार की सभी कर्मचारी यूनियन ने सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

सर्व कर्मचारी संघ एवं हिसार की सभी कर्मचारी यूनियन ने सरकार के खिलाफ बोला हल्ला

जिला हिसार के सभी कर्मचारियों ने जिंदल पार्क में सरकार के खिलाफ जमकर किया प्रदर्शन

हिसार  रवि पथ :

जिला हिसार के सभी कर्मचारी यूनियनों ने सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले आज हिसार के जिंदल पार्क में सरकार के खिलाफ जमकर हल्ला बोला।

विभिन्न कर्मचारी यूनियनों के सैकड़ों कर्मचारियों ने जिंदल पार्क में पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
आज के प्रदर्शन की अध्यक्षता कर रहे सुरेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने अपनी मांगों को लेकर सरकार के पास 30 सूत्रीय मांग पत्र भेजा था लेकिन सरकार ने उस पर कोई सुनवाई नहीं की।
उन्होंने कहा कि सर्व कर्मचारी संघ के बैनर तले आज जिला हिसार के सभी ब्लॉक से कर्मचारी यूनियन आई है और सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा छटनी ग्रस्त कर्मचारियों को जिसमें टीजीटी ड्राइंग मास्टर या अन्य कर्मचारी है उनको वापस ड्यूटी पर रखा जाए।
उन्होंने कहा कि एक एमएलए और सांसद को लगातार पेंशन मिलती है लेकिन कर्मचारी को 58 साल की सर्विस के बाद कोई पेंशन नहीं मिलती।
उन्होंने यह भी कहा कि एनपीएस के कर्मचारियों में भय का माहौल है।
सर्व कर्मचारी संघ के संगठनकर्ता धर्मबीर फौगाट ने भी इस प्रदर्शन को लेकर कहा कि आज का प्रदर्शन सरकार को चेतावनी देने के लिए है।
अगर सरकार आज की चेतावनी के बाद भी हमारी मांगे नहीं मानती है तो आगे इस प्रदर्शन को बड़ा रूप दिया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में छटनी गस्त कर्मचारियों की संख्या 15 हजार से अधिक हो चुकी है, लेकिन सरकार बिल्कुल भी गंभीर नहीं है।
उन्होंने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि सरकार ने अगर जल्द उनकी मांगे नहीं मानी तो वह बड़ा आंदोलन करेंगे।