ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा

ट्रेन के आगे कूदा प्रेमी जोड़ा

रेवाड़ी रवि पथ :

दिल्ली रेलमार्ग मार्ग पर मिले दोनों के शव; लड़की की गर्दन धड़ से अलग पड़ी थी; नहीं हुई शिनाख्त

रेवाड़ी जिले में एक प्रेमी जोड़े ने एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। दोनों के शव दिल्ली रेलमार्ग पर ट्रैक पर पड़े मिले। लड़की के धड़ से तो गर्दन ही अलग पड़ी मिली। हालांकि अभी दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जीआरपी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात करीब पौने 2 बजे रेवाड़ी से दिल्ली जा रही मालगाड़ी के चालक ने आउटर सिग्नल कुंभवास के पास एक शव पड़ा होने की सूचना जीआरपी को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना से पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती का बिना सिर वाला धड़ वाला।
रात के अंधेरे में ही तलाशी अभियान चलाया तो कुछ ही दूरी पर उसका सिर पर पड़ा मिल गया। साथ ही ट्रैक के पास पुलिस ने एक युवक का शव भी बरामद किया। युवक का चेहरा भी बुरी तरह कुचला हुआ था। मौके पर पुलिस को ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला, जिससे उनकी शिनाख्त हो सके।

पुलिस को अंदेशा है कि दोनों ने दिल्ली से रेवाड़ी जाने वाली मंडोर एक्सप्रेस ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की है। पुलिस ने दोनों शवों को शिनाख्त के लिए नागरिक अस्पताल में रखवाया है। आसपास के जिलों में पिछले कुछ दिनों से गायब युवक और युवती का रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा है।