मोदी ने दिव्य काशी-भव्य काशी के सपने को साकार किया :धनखड़ 

मोदी ने दिव्य काशी-भव्य काशी के सपने को साकार किया :धनखड़ 

 भाजपा प्रदेश  अध्यक्ष धनखड़ ने काशी विश्वनाथ धाम से  झज्जर के मंदिर में लाइव सुना मोदी का संबोधन 

दिव्य काशी-भव्य काशी के लोकार्पण अवसर पर झज्जर में मंडल स्तर पर हुए कार्यक्रम 

झज्जर, 13 दिसंबर  रवि पथ :

भगवान शिव की जटा से निकली परम पावनी मां गंगाा के तट पर बसी पौराणिक नगरी काशी विश्वनाथ धाम ऐसा पवित्र धाम हैं जहां धर्म और ज्ञान साथ -साथ चलते हैं। प्रत्येक हिंदुस्तानी का सपना है कि विश्वनाथ काशी धाम भव्य हो। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत की महान पुरातन संस्कृति को दुनिया भर मेंं पुन: प्रतिष्ठिïत करने के लिए काशी विश्वनाथ धाम के सौदर्यीकरण और समग्र विकास के अद्ïभूत कार्यों का आज लोकार्पण किया है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने झज्जर में सुनारों वाला मंदिर में दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम के लोर्कापण उपरांत यह उदगार व्यक्त किए।

धनखड़ ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हिंदू, हिंदुत्व, हिंदू धर्म और हिंदूस्तान सब एक हैं। हमारी सरकार इन सभी का मान-सम्मान बढ़ाने के लिए कार्य कर रही है। काशी विश्वनाथ धाम सौदर्यीकरण उपरांत मां गंगा से लेकर बाबा विश्वनाथ धाम कॉरिडोर खुल गया है। अब मां गंगा का स्नान कर सीधे बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर सकते हैं। धनखड़ ने कहा कि धर्म के मार्ग पर चलने और धर्म रक्षा करने से ही हमारे संस्कार और संस्कृति आगे बढ़ती है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश भर मेंं मंडल स्तर पर मंदिरों में कार्यक्रम हुए हैंं। इस पवित्र कार्य में भागीदार बनने के लिए सभी कार्यकर्ता साधुवाद के पात्र हैंं।

जिला अध्यक्ष विक्रम कादियान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ के मार्ग दर्शन मेंं दिव्य काशी-भव्य काशी कार्यक्रम के जिला प्रभारी महेश कुमार की देख-रेख में जिला के सभी मंडलों मेंं कार्यक्रम हुए। बादली में बाबा मोहन दास मंदिर  आदित्य धनखड़ और विनोद बाढ़सा की मौजूदगी में, अमादलपुर में श्री आनंदपुरी आश्रम विनोद चौहान मंडल अध्यक्ष व मंहत कमल सागर, शिव मंदिर बाबरा में संदीप खरब की अध्यक्षता में , मतडिया वाला मंदिर मांडौठी में उमेद मान की अध्यक्षता में, शिव मंदिर कांनौदा में अध्यक्ष सत्यवान छिकारा, शिव मंदिर बहादुरगढ़ अटल मंडल सचेत कुमार, इस्कॉन मंदिर बहादुरगढ़, मंडल अध्यक्ष कृष्ण कुमार, बेरी मंडल शिव मंदिर गांव बाकरा मंडल अध्यक्ष अशोक शर्मा, हरीश दलाल, छारा मंडल की अध्यक्षता में बनियो वाला मंदिर, गांव मातन में। छोछी में शिव मंदिर डीघल मंदिर अध्यक्ष बुधराम में कार्यकर्ताओं, ग्रामीणों ने काशी  विश्व  नाथ धाम का सजीव लोकार्पण देखा और पीएम मोदी का संंबोधन सुना ।