पंजाब सरकार का षडयंत्र था जिसके तहत प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को रोका गया’’- गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री

पंजाब सरकार का षडयंत्र था जिसके तहत प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को रोका गया’’- गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री

मैं उस चैनल को बधाई देना चाहुंगा जिस चैनल ने दूध-का-दूध व पानी-का-पानी कर दिया’’- अनिल विज

माननीय उच्चतम न्यायालय ने जांच के लिए एक कमेटी बनाई, जिसमें तथ्य सामने आएंगें- विज

चंडीगढ़, 12 जनवरी  रवि पथ –  

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री  अनिल विज ने आज गत दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को रोकने के संबंध में कहा कि ‘‘मैं उस चैनल को बधाई देना चाहुंगा जिस चैनल ने दूध-का-दूध व पानी-का-पानी कर दिया’’।
विज आज यहां मीडिया कर्मियों द्वारा गत दिनों पंजाब में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को रोकने के संबंध में पूछे गए प्रश्न का उत्तर दे थे।
उन्होंने इस बारे में कहा कि ‘‘अभी तक जितनी चर्चाएं आ रही थी उन सबका जवाब दे दिया गया और लोगों के मन में अब कोई संशय नहीं रहा कि यह पंजाब सरकार का एक षडयंत्र था जिसके तहत प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को रोका गया’’।
विज ने कहा कि ‘‘वैसे इस मामले के लिए माननीय उच्चतम न्यायालय ने एक कमेटी बनाई और कमेटी जांच करेगी और उन्हें पूरा यकीन है कि उसमें भी तथ्य सामने आएंगें’’।

कोविड प्रोटोकाल को लोग स्वयं की प्रेरणा से लागू करें- विज

कोरोना संक्रमण के संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि कोरोना सक्रंमण से बचने के लिए सबसे कारगर तरीका है कि कोविड प्रोटोकाल को लोग स्वयं की प्रेरणा से लागू करें।  विज ने कहा कि लोग मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेंसिंग रखें, भीड़भाड़ से बचें और समय-समय पर हाथों को धोते रहें।

आवश्यकता होगी तो पांबदियां ओर लगाएगी सरकार-विज

उन्होंने कहा कि कोविड संक्रमण को रोकने के लिए सरकार की तरफ से भी पंाबदियां लगा दी गई है और आवश्यकता होगी तो पांबदियां ओर लगाई जाएगी।