पूर्व मंत्री स्व. शमशेर सिंह सुरजेवाला की स्मृति में श्री खाटू श्याम एवं सालासर मण्डल ने की प्रभु दर्शनों की निःशुल्क बस सेवा की शुरुआत

पूर्व मंत्री स्व. शमशेर सिंह सुरजेवाला की स्मृति में श्री खाटू श्याम एवं सालासर मण्डल ने की प्रभु दर्शनों की निःशुल्क बस सेवा की शुरुआत

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बत्तौर मुख्यातिथि पहुंचकर किया शुभारंभ

सुरजेवाला ने कहा कि बुजुर्गों को प्रभु दर्शन करवाने व सम्मान करने से बड़ा कोई भी नेक कार्य नहीं हो सकता

कैथल, 18 दिसंबर 2021 रवि पथ :

कैथल के सेक्टर 20 हुड्डा में निर्मित लक्ष्मी नारायण मंदिर के सामने से श्री खाटू श्याम एवं सालासर मंडल कैथल द्वारा पूर्व मंत्री स्व. शमशेर सिंह सुरजेवाला की स्मृति में कैथल से श्री खाटू श्याम व सालासर धाम के लिए प्रतिमाह निःशुल्क बस सेवा की शुरुआत की गई। जनसेवा की इस कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बत्तौर मुख्यातिथि शिरकत की व बस को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रमुख समाजसेवी राजीव गुप्ता मित्तल ने की और विशिष्ट अतिथि के तौर पर पुंडरी से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे सतबीर भाणा और सम्मानित अतिथि के तौर पर युवा कांग्रेस के हलकाध्यक्ष दीक्षित गर्ग ने शिरकत की।

समिति के प्रधान मनोज सिंगला, मुख्य संरक्षक धर्मवीर कैमिस्ट, महासचिव कपिल गोयल, कोषाध्यक्ष सचिन गर्ग, वरिष्ठ उपप्रधान सुरेंद्र मित्तल, उपप्रधान राहुल गर्ग, सचिव हंसराज ग्राक, सह कोषाध्यक्ष सुशील टक्कर, मुख्य सलाहकार अशोक मित्तल, ऑडिटर संजीव शर्मा, प्रेस सचिव जितेंद्र सीकरी ने बत्तौर मुख्यातिथि रणदीप सिंह सुरजेवाला, विशिष्ट अतिथि सतबीर भाणा व सम्मानित अतिथि दीक्षित गर्ग को बाबा खाटू श्याम की प्रतिमा व स्मृति चिन्ह देकर भी सम्मानित किया व जनसेवा की इस पहल को निरंतर जारी रखने और बुजुर्गों की सेवा व प्रभु दर्शनों के सेवाभाव के कार्यों में सदैव शामिल रहने के लिए संकल्प भी लिया।

कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि श्री खाटू श्याम एवं सालासर मंडल,कैथल, प्रधान, कार्यकारिणी व सभी सदस्यों को शुभकामनाएं जिन्होंने बुजुर्गों को प्रभु दर्शन करवाने के लिए जो निःशुल्क बस सेवा की शुरुआत की व इस कड़ी में मेरे पिता व पूर्व मंत्री स्व. शमशेर सिंह सुरजेवाला का नाम जोड़ने के लिए भी बहुत बहुत आभार। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों को प्रभु दर्शन करवाने से बड़ा कोई भी नेक कार्य नहीं हो सकता। समय समय पर जनता की भलाई और सेवा के लिए किए गए कार्य सराहनीय योग्य होते हैं। जिस कैथल में 102 शिव मंदिर हो, जिस कैथल शहर में ग्यारह रुद्री शिव मंदिर हो जिसे छोटी काशी भी कहा जाता है, वहां का जीवन लोगों के लिए प्रेरणास्रोत से भरा होता है। कैथल की इस पावन धरा पर जन्म लेना भी कहीं न कहीं पिछले जन्म में किए गए अच्छे कर्मों का ही फल है।

सुरजेवाला ने कहा कि उनकी हमेशा ये इच्छा रहेगी और जब भी मौका मिला तो सबसे पहले सिसला-सिसमौर की पावन धरा पर भी बाबा खाटू श्याम का एक भव्य मंदिर का निर्माण हो। क्योंकि पूरी दुनिया में ज्ञान का स्त्रोत कैथल की इस धर्मनगरी में ही विराजमान है।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि श्री खाटू श्याम एवं सालासर मंडल के लिए वो हमेशा भाई व साथी के तौर पर साथ खड़े हैं और उनकी किसी भी तरह की आहुति, कार्य व सहयोग की आवश्यकता हो तो वो सदैव तत्पर हैं।