गणतंत्र दिवस समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत आयोजित होंगे कार्यक्रम : उपायुक्त

गणतंत्र दिवस समारोह में कोविड प्रोटोकॉल के तहत आयोजित होंगे कार्यक्रम : उपायुक्त

हरियाणा पुलिस, होमगार्डस तथा एनसीसी की टुकडिय़ां द्वारा निकाला जाएगा मार्चपास्ट

हिसार, 11 जनवरी  रवि पथ :

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर अधिकारियों को सभी कार्यक्रम कोविड प्रोटोकॉल के तहत निर्धारित मापदंडों के अनुसार करने के निर्देश दिए हैं।
वे मंगलवार को स्थानीय लघु सचिवालय परिसर स्थित जिला सभागार में गणतंत्र दिवस समारोह के आयोजन को लेकर आयोजित की गई बैठक में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दे रही थी। उन्होंने शहीद स्मारक एवं महावीर स्टेडियम में मनाए जाने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के लिए सफाई व्यवस्था के लिए नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला सैनिक बोर्ड के सचिव को शहीद स्मारक पर शहीदों के नाम लिखवाने तथा स्वतंत्रता सेनानियों एवं युद्घ विरांगनाओं का सम्मान करने के लिए समुचित प्रबंधन करने के भी निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह में हरियाणा पुलिस, होमगार्डस तथा एनसीसी सहित विभिन्न टुकडिय़ों द्वारा मार्चपास्ट निकाला जाएगा। महावीर स्टेडियम में गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर बिजली, पेयजल, बैरिकेटिंग, बच्चों के लिए रिफ्रेसमेंट सहित विभिन्न कार्यों का समुचित प्रबंध करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए हैं।
उपायुक्त ने बताया कि समारोह में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों एवं कर्मचारियों को सम्मानित किया जाएगा। बशर्ते कि संबंधित अधिकारी एवं कर्मचारी ने अपनी निर्धारित ड्यूटी के अतिरिक्त अन्य उल्लेखनीय कार्य किया हो। इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्रिल रविंद्र पाटिल, नगराधीश विजया मलिक, एसडीएम जगदीप सिंह, जिला राजस्व अधिकारी विजेंद्र सिंह, तहसीलदार हरिकेश गुप्ता सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।