एंटी नारकोटिक्स सैल एवं सीआईए तावडू टीम को मिली बड़ी सफलता –

एंटी नारकोटिक्स सैल एवं सीआईए तावडू टीम को मिली बड़ी सफलता –

हथियारों का सप्लायर हथियारों की बड़ी खेप व जिंदा कारतूस सहित दबोचा –

नूंह रवि पथ :

एंटी नारकोटिक्स एवं सीआईए तावडू टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है । एंटी नारकोटिक्स एवं सीआईए तावडू प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिद्धू ने बतलाया कि उप-निरीक्षक गौरव के नेतृत्व में गठित टीम ने अवैध हथियारों को बेचने का काम करने वाले एक आरोपी को अवैध हथियार व कारतूस सहित दबोचने में सफलता हासिल की है । पकड़े गए आरोपी से अवैध 12 देशी तमंचा व एक डब्बी में 10 जिंदा कारतूस बरामद किये गए हैं । हथियारों के सप्लायर को एंटी नारकोटिक्स सेल एवं सीआईए तावडू पुलिस ने कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है ताकि इस पूरे नेटवर्क का खुलासा हो सके ।

जानकारी के मुताबिक एंटी नारकोटिक्स सैल एवं सीआईए तावडू टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि भूरे खां पुत्र सरदार निवासी ढाडोली हथियार बेचने का काम करता है । जो आज हथियार लेकर अपने गांव ढाडौली आने वाला है । अगर छापेमारी की जाए तो वह हथियारों सहित काबू आ सकता है । पुलिस की टीम ने ढाडोली गांव में दबिश देकर वहां पर भूरे खां पुत्र सिरदार निवासी ढाडोली को चैक किया । जो उसके हाथ में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के सफेद रंग के थैला से 12 देशी तमंचा मिले, इतना ही नहीं कुर्ते की जेब से एक डब्बी में 10 जिंदा रौंद भी पुलिस की टीम ने अपने कब्जे में लिए हैं । पुलिस टीम पकड़े गए आरोपी भूरे खां से इस बात का पता लगाने में जुट गई है कि वह कहां से हथियार खरीदता था और कहां – कहां इन अवैध हथियारों को सप्लाई करता था । पुलिस अब इस पूरे नेटवर्क को खंगालने की तैयारी में जुट गई है । हथियार सप्लायर भूरे खां को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी चल रही है ताकि सप्लायरों के सही ठिकाने तक पुलिस की जांच पहुंच सके और इस गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों को भी दबोचा जा सके ।

वरुण सिंगला पुलिस अधीक्षक नूंह ने एंटी नारकोटिक्स एवं सीआईए तावडू प्रभारी सुरेंद्र सिद्धू व उनकी टीम की इस हथियारों के जखीरे सहित आरोपी को पकड़ने पर जमकर प्रशंसा की है । उन्होंने कहा है कि भूरे खां से गहनता से पूछताछ की जाएगी ताकि हथियारों की सप्लाई के इस पूरे नेटवर्क को खंगाला जा सके ।