बरवाला के 13 गांवों के कच्चे रास्तों को किया जाएगा पक्का : विधायक जोगीराम

बरवाला के 13 गांवों के कच्चे रास्तों को किया जाएगा पक्का : विधायक जोगीराम

हिसार, 28 दिसंबर  रवि पथ :

बरवाला के विधायक जोगीराम सिहाग ने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के एक दर्जन से अधिक गांवों के कच्चे रास्तों को पक्का किया जाएगा। इन रास्तों के निर्माण कार्यों पर 4.58 करोड़ रुपये की धनराशि खर्च की जाएगी। उन्होंने बताया कि विधानसभा क्षेत्र के गांव ढ़ाणी प्रेमनगर, पाना आलमपुर, जुगलान, राजली, सुलखनी, सरसौद, नियाना, धांसू, रायपुर, जेवरा, ढ़ाणी गारण, अलीपुर व लाडवा के खेतों के कच्चे रास्तों को पक्का किया जाएगा।
विधायक ने बताया कि रास्तों को पक्का करने के उपरांत आमजन को आवागमन की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी। इसके अलावा इन कच्चे रास्तों पर स्थित छोटी-छोटी ढाणियों में रहने वाले वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने बताया कि संबंधित गांवों के नागरिकों द्वारा गांव से खेतों तक जाने वाले कच्चे रास्तों को पक्का करने की मांग रखी गई थी।
उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को शहरों के समान सभी प्रकार की मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए योजनाबद्ध ढंग से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में गलियों को पक्का करने के साथ-साथ गांव से खेतों को जाने वाले कच्चे रास्तों को भी प्राथमिकता के आधार पर पक्का करने की प्रक्रिया जारी है, जिससे किसानों को अपने खेतों में आने-जाने व मंडियों में फसल लाने ले जाने में परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। ग्रामीण इन कच्चे रास्तों को पक्का करवाने की मांग काफी समय से कर रहे थे।