आईएएस अधिकारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख भाजपा गठबंधन सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोल दी: अभय सिंह चौटाला

March 29, 2022

आईएएस अधिकारी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख भाजपा गठबंधन सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार की पोल खोल दी: अभय सिंह चौटाला

अधिकारी ने पत्र लिख कर इनेलो पार्टी द्वारा भाजपा गठबंधन सरकार पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर मुहर लगा दी है

पत्र में राजस्व विभाग में रजिस्ट्रियों के साथ साथ मैरिज सर्टिफिकेट, एनओसी, इंतकाल के लिए रिश्वत लेकर भ्रष्टाचार करने के लगाए गंभीर आरोप

मांग – आईएएस अधिकारी द्वारा राजस्व विभाग में लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से करवाई जाए

चंडीगढ़, 29 मार्च  रवि पथ :

इनेलो प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने भाजपा गठबंधन सरकार के एक वरिष्ठ आईएएस अधिकारी द्वारा मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर राजस्व विभाग में 52 महीनों में लगभग 64 हजार पांच सौ रजिस्ट्रियों में अनियमितता कर कम से कम 3000 करोड़ रूपए रिश्वत लेने के गंभीर आरोप लगाए जाने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अधिकारी ने भाजपा गठबंधन सरकार की ईमानदारी का ढिंढोरा पीटने की पोल खोल कर रख दी है और इनेलो पार्टी द्वारा भाजपा गठबंधन सरकार पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों पर मुहर लगा दी है।

उन्होंने कहा कि आईएएस अधिकारी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में राजस्व विभाग में रजिस्ट्रियों के साथ-साथ मैरिज सर्टिफिकेट, एनओसी, इंतकाल के लिए रिश्वत लेकर भ्रष्टाचार करने के गंभीर आरोप लगा कर भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है। प्राइवेट लोगों से निशान देही करवाने के लिए 15 से 20 हजार रूपए रिश्वत के वसूले जाते हैं। पत्र में आईएएस अधिकारी ने पूरे विस्तार से भ्रष्टाचार करने का वर्णन करते हुए कहा है कि कैसे रिश्वत लेने के लिए नए नए रास्ते अपना कर संगठित अपराध किया गया है। अधिकारी ने सीएम विंडो पर भी सवालिया निशान लगाते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश में भाजपा गठबंधन सरकार की सह पर खुल कर भ्रष्टाचार हो रहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारी द्वारा राजस्व विभाग में लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच हाई कोर्ट के सीटिंग जज की निगरानी में सीबीआई से करवाई जाए ताकि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा सके।