आम आदमी पार्टी के विधायक पहुंचे बिठमड़ा, 29 मई को कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली के लिए दिया निमंत्रण

May 24, 2022

आम आदमी पार्टी के विधायक पहुंचे बिठमड़ा, 29 मई को कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली के लिए दिया निमंत्रण

 रवि पथ   न्यूज़ :

आम आदमी पार्टी की 29 मई को कुरुक्षेत्र में आयोजित अब बदलेगा हरियाणा रैली के लिए जिला हिसार के हलका उकलाना के गांव बिठमड़ा में दिल्ली के आदर्श नगर से विधायक पवन शर्मा लोगों को निमंत्रण देने पहुंचे।
बिठमड़ा में पहुंचे पर आप विधायक पवन शर्मा का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उनके साथ आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष संजय बूरा, वरिष्ठ नेता जगदीश तायल, ज़िला प्रवक्ता वीरेन्द्र शर्मा, डॉ दिव्या महता, दर्शन कौर, प्रिया चौधरी, सरोज शर्मा आदि मौजूद रहे।
हलका उकलाना की आम आदमी पार्टी की नेत्री भारती उकलाना द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में आदर्श नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक पवन शर्मा ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित किया।

भारती उकलाना द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में अनेक महिला पहुंची और उन महिलाओं द्वारा यह आश्वासन दिया गया कि उकलाना से 3000 के लगभग लोग 29 तारीख को कुरुक्षेत्र रैली में पहुंचेंगे।

आम आदमी पार्टी के विधायक पवन शर्मा ने दिल्ली एवं पंजाब सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि हरियाणा में भी आने वाले समय में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि अब बदलेगा हरियाणा रैली से अब आगे आने वाले समय में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे और हरियाणा में आम आदमी पार्टी मजबूत होगी।

उन्होंने कहा कि 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। पवन शर्मा ने सभी को 29 तारीख को कुरुक्षेत्र पहुंचने के लिए निमंत्रण दिया।