विधानसभा नारनौंद एक नजर ताजा खबर

July 16, 2023

नारनौंद

कार में 39 बोतल शराब सहित एक अरेस्ट, जेल भेजा

सोरखी पुलिस चौकी ने शराब सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राकेश के रूप में हुई है। वह सोरखी का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार वह होंडा सिटी कार में शराब लेकर मुंढाल की तरफ से आ रहा था। पुलिस ने शक होने पर कार रुकवा कर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 39 बोतल देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

नारनौंद

डाक कांवड़ियों को मारी टक्कर, चाचा-भतीजा की मौत

नारनौंद के गांव पुठी से 10 जुलाई को 35 से 40 युवा का दल हरिद्वार डाक कांवड़ लेने गया था। उन्होंने 14 जुलाई की सुबह 10 बजे गंगाजल जल उठाया। इस दौरान अजमेर और संजय एक ही बाइक पर थे। वह मुज्जफरनगर टोल टैक्स के पास पहुंचे तो गलत दिशा में का रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी।हरिद्वार से डाक कांवड़ लेकर लौट रहे चाचा भतीजा की मुज्जफरनगर नगर में टोल टैक्स के पास हुए हादसे में मौत हो गई। परिजनों के अनुसार गलत दिशा में आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे घायल दोनों चाचा भतीजा को पास के सामान्य अस्पताल पहुंचाया,जहां पर डॉक्टर ने चाचा को मृत घोषित कर दिया और भतीजे को पानीपत रेफर कर दिया, पानीपत पहुंचने तक उसकी भी मौत हो गयी । पानीपत में डॉक्टर ने भतीजे को मृत घोषित कर दिया।

नारनौंद

पर्यावरण की शुद्धता के लिए पेड़ लगाना बहुत जरूरीः श्योराण

सावन मास की शिवरात्रि के पावन पर्व पर इंडस पब्लिक स्कूल मिर्चपुर के प्रांगण में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें इंडस ग्रुप ऑफाएजुकेशन के निर्देशक सुभाष श्योराण ने विद्यालय के छात्रों के हाथों पौधारोपण करवाया और उन्हें वृक्षों के महत्व से अवगत करवाया। उन्होंने सभी छात्रों को अपने अपने पौधे का ध्यान रखने के लिएभी प्रेरित किया।वृक्षों के महत्त्व पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि पर्यावरण की शुद्धता हेतु वृक्ष लगाना नितान्त आवश्यक है।पेड़ हमारे द्वारा उत्सर्जित कार्बन डाई ऑक्साइड गैस को अवशोषित करके हमें जीवनदायिनी ऑक्सीजन गैस प्रदान करते हैं। वृक्ष ही हैं जो हमें परोपकारी एवं निःस्वार्थ भाव से फल, फूल, ईंधन, छाया और अनेक बहुमुल्य औषधियां प्रदान करते हैं। उन्होंने सभी अध्यापक अध्यापिकाओं एवं छात्रोंको एक-एक पौधा लगाकर पर्यावरण के संरक्षण में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया।

Tags: , ,