विधानसभा नारनौंद एक नजर-ताजा ख़बर

August 6, 2023

नारनौंद

नगर परिषद ने 2 नालों के 4 जगहों से सैंपल लेकर उन्हें सील किया

स्थानीय निकाय विभाग की ओर से अधिकारियों ने नगर पालिका के नालों के सैंपल लिए। 6 करोड़ रुपये की लागत से इन नालों का निर्माण कार्य करने की योजना बनाई गई थी। लोगों की शिकायत के आधार पर विभाग द्वारा इन नालों की सैंपलिंग करवाई गई थी। करीब 2 साल बीत जाने के बाद फिर हेड ऑफिस की तरफ से नगर निगम रोहतक के एक्सईएन मनदीप धनखड़ व विवेक जेई द्वारा नगर पालिका के एमई सुखबीर हुड्डा के सामने दोनों नालों के चार जगह से सैंपल लिए गए। मौके पर ही उनको सील कर दिया गया।

नारनौंद

छात्रों ने शैक्षणिक भ्रमण कर बैंकिंग की गतिविधियां समझी

न्यू आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय लोहारी राघो के छात्रों ने यूको बैंक हैबतपुर का शैक्षणिक भ्रमण किया। इस दौरान बैंकिंग की प्रक्रिया को जानने के लिए अकाउंट की प्राध्यापिका रेनू बजाज के साथ कक्षा बारहवीं के छात्र-छात्राएं यूको बैंक में पहुंचे थे। इस अवसर पर बैंक मैनेजर राजेश, अंकिता मैम व अन्य सदस्यों ने बच्चों का सहयोग किया। बच्चों ने बैंक में एक घंटे समय लगाकर बैंकिंग की गतिविधियां समझी।

नारनौंद

यातायात नियमों व सड़क सुरक्षा बारे निकाली जागरूकता रैली

होली फील्ड मॉडल सीनियर सेकंडरी स्कूल के बच्चों द्वारा अंतरराष्ट्रीय ट्रैफिक लाइट दिवस पर ट्रैफिक लाइट के महत्व, ट्रैफिक नियमों एवं सड़क सुरक्षा के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए रैली निकाली गई। स्कूल के प्राचार्य जगत वत्स ने बताया कि 5 अगस्त अंतरराष्ट्रीय ट्रैफिक लाइट दिवस के रूप में मनाया जाता है। आज के ही दिन से ट्रैफिक लाइट की विधिवत शुरुआत की गई थी। जागरूकता रैली में साहिल, विनीत, अंश, गुरमीत, शुभम, लक्ष्य, संकेत, मुकुल, राहुल, अंकुश व आशीष आदि लगभग 80 बच्चों ने भाग लिया। स्कूल के चेयरमैनदिनेश मोर ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर सुशील मान, किरण, राजेंद्र, सोनिका, वीरेंद्र, मनीषा, सुनीता, सरिता व प्रमिला आदि स्टाफ सदस्य उपस्थित थे।

Tags: