यूपी चुनाव में सुरक्षा और विकास अहम मुददे :धनखड़

यूपी चुनाव में सुरक्षा और विकास अहम मुददे :धनखड़

छपरौली विधान सभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह के पक्ष में की जनसंपर्क यात्रा

यूपी का चुनावी माहौल भाजपा के पक्ष में, परिणाम पिछली बार से भी बेहतर होंगे

चंडीगढ़, 8 फरवरी  रवि पथ :

हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने मंगलवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश की छपरौली विधान सभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह के पक्ष में जन संपर्क यात्रा की और भाजपा के लिए जनता-जर्नाद्घन का आशीर्वाद मांगा। धनखड़ ने जनसंपर्क यात्रा में उमड़े जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सबका साथ -सबका विकास के सकंल्प को फिर से दोहराएगी। भाजपा आपकी सुरक्षा औऱ विकास के वादे पर फिर से खरा उतरेगी। भाजपा जो कहती है, वह पूरा करती है। भाजपा ने पिछले चुनाव के दौरान पश्चिम उत्तर प्रदेश में अमन चैन कायम करने और अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने का वादा किया था। योगी सरकार ने अपराधियों और धार्मिक माहौल खराब करने वालों को उनके सही ठिकाने पर पंहुचाने का काम पूरी तसल्ली से किया।
धनखड़ ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में योगी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने पूरी ईमानदारी और निष्ठïा से कार्य करते हुए यूपी को अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया है। प्रदेश के विकास के लिए अमन चैन का माहौल जरूरी है। यह काम योगी के सशक्त नेतृत्व मेंं भाजपा सरकार ही कर सकती है। यह आपने पिछले पांच वर्षों में देखा भी है और अनुभव भी किया है। उत्तर प्रदेश में शांति और अमन चैन बरकरार रखने वालों की जरूरत है ताकि उत्तर प्रदेश विकास के पथ आगे बढता रहे।
धनखड़ ने कहा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है और पिछले विधान सभा चुनाव से भी बेहतर परिणाम भाजपा के पक्ष में आएंगे। देश व उत्तर प्रदेश को धर्म और जात-पात के नाम पर तोडऩे वालों केमनसूबे सफल नहीं होंगे। हरियाणा से पार्टी कार्यकर्ता यूपी चुनाव के प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। सकारात्मक रिपोर्ट आ रही हैं। यूपी जनता जनाद्र्घन भाजपा की सरकार फिर लाने का मन बना चुकी है।
हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि धर्म और जात-पात के नाम पर देश व समाज को तोडऩे वालों से सावधान रहने की जरूरत है, बल्कि लोकतांत्रिक तरीके से ऐसी देश विरोधी ताकतों को कड़ा सबक सिखाने की जरूरत है। धनखड़ ने इससेे पहले 31 जनवरी को सिवालखास विधान सभा क्षेत्र में पार्टी प्रत्याशी मनिंदर पाल सिंह के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए जनता जनाद्र्घन से भाजपा को आशीर्वाद देने का आहवान किया था। जन सपंर्क यात्रा में भाजपा प्रत्याशी सहेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।