बेटी के वीडियो बनाने की लत से परेशान पिता ने बेचा मोबाइल, तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

बेटी के वीडियो बनाने की लत से परेशान पिता ने बेचा मोबाइल, तो छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम

फतेहाबाद  रवि पथ :

हरियाणा के फतेहाबाद में ऑनलाइन कक्षा के लिए पिता द्वारा खरीदे गए मोबाइल से छात्रा को वीडियो बनाने की लत पड़ गई। जानकारी पर पिता ने मोबाइल को बेच दिया। इससे नाराज 14 वर्षीय किशोरी ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

शहर के तहसील चौक क्षेत्र निवासी सुरेश ने बताया कि उसने अपनी बेटी शालू को ऑनलाइन कक्षा लेने के लिए टच स्क्रीन मोबाइल खरीदकर दिया था। हालांकि ऑनलाइन कक्षा लेने के साथ ही बेटी को मोबाइल पर खुद के वीडियो शूट करने की लत लग गई। इस पर उसने उसका मोबाइल फोन बेच दिया। इससे वह नाराज हो गई और फंदा लगाकर उसने जान दे दी।

पुलिस ने पिता के बयान पर पोस्टमार्टम कार्रवाई पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया है। शहर थाना के एसएचओ सुरेंद्रा ने बताया कि पुलिस को किशोरी द्वारा आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। मौके पर जाकर जांच की थी। मृत किशोरी के पिता के बयान दर्ज किए गए हैं। इसमें उसने मोबाइल बेचने से नाराज होकर आत्महत्या किए जाने की बात कही। पिता के बयान पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है। 174 की कारवाई अमल मे लाई गई है।