जेजपी युवा इकाई के कार्यक्रम में फरीदाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

जेजपी युवा इकाई के कार्यक्रम में फरीदाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला

फरीदाबाद में दुष्यंत चौटाला का युवाओं ने किया जोरदार स्वागत

दुष्यंत से मिलने और सुनने के लिए सेक्टर 15 कम्युनिटी सेंटर में उमड़ी युवाओं की भारी भीड़
डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने फरीदाबाद में किया शिक्षा की चाबी अभियान का आगाज

युवा इकाई फरीदाबाद में 50 बच्चों को पांचवी तक की शिक्षा निशुल्क उपलब्ध करवाएगी

फरीदाबाद, 17 जुलाई रवि पथ :

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कार्यक्रम में उमड़ी युवाओं की भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि जननायक जनता पार्टी ने जरूरतमंद बच्चों को शिक्षित करने की मुहिम फरीदाबाद में छेड़ी है। पार्टी का यह जरूरतमंद बच्चों को शिक्षित करने की दिशा में उठाया गया सकारात्मक कदम है। उन्होंने कहा कि अच्छी शिक्षा युवाओं के भविष्य की नींव है। बेहतर शिक्षा से ही युवाओं के साथ साथ देश-प्रदेश का भविष्य सुनहरा बनाया जा सकता है। उन्होंने आह्वान किया कि जो बच्चे शिक्षा नहीं ग्रहण कर पाते उन्हें शिक्षित करने के लिए हर जागरूक नागरिक को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करना चाहिए।

पार्टी संगठन को मजबूत करने को लेकर भी डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे घर-घर जाएं और चाबी के निशान को हर घर तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि बिना पसीना बहाए कामयाबी नहीं मिल सकती। पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को कठिन परिश्रम करना ही होगा। कठिन परिश्रम ही सफलता की चाबी है।

फरीदाबाद की समस्याओं को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि जब वह पहली बार बतौर डिप्टी सीएम फरीदाबाद आए थे तो यहां पर सीवरेज पानी और सड़कों की बड़ी समस्या थी। रिहायशी सोसाइटी में रहने वाले लोगों को भी बड़ी शिकायतें थी। धीरे-धीरे करके उनके समस्याओं का समाधान किया गया। यमुनापार बीपीटीपी के लोगों की शिकायतों को दूर किया गया। उन्होंने फरीदाबाद की हर समस्या को गंभीरता से लिया और इनके तुरंत निपटान के लिए उन्होंने कदम उठाए।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान गठबंधन सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है विकास कार्यों को गति देने के लिए प्रदेश सरकार जी जान से जुटी है। जेजेपी कार्यकर्ताओं ने कड़ी मेहनत कर पार्टी को शहरों में मजबूत किया है और गांव की पार्टी होने की धारणा को तोड़ा है। आज जेजेपी जितनी मजबूत गांव में है उतनी ही मजबूत शहरों में भी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि फरीदाबाद में नगर निगम के चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाएं। कार्यक्रम के संयोजक युवा जिला प्रधान नलिन हुड्डा ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला व अन्य नेताओं का स्वागत किया।