पीड़ित पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: राजीव जैन

पीड़ित पर हमला करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे: राजीव जैन

डीजीपी से फोन पर की बात, जल्द पकड़े जाएं दोषी

हिसार 25 अक्टूबर रवि पथ :

जगदीश असीजा तोशाम के मुख्य बाजार में नकाबपोशों द्वारा सुनार से गहने लूटने तथा बीच-बचाव करने आए दुकानदार सुनील को गोली मारकर घायल करने की सूचना पर हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन हिसार के जिंदल हस्पताल पहुंचे। उन्होंने उपचाराधीन सुनील के स्वास्थ्य की जानकारी ली तथा पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल से दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की।
सोमवार को हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया सलाहकार राजीव जैन, जिला प्रधान संजय डालमिया, प्रवीण बंसल, वीरेंद्र गुप्ता के साथ जिंदल अस्पताल में उपचाराधीन सुनील से मिलने पहुंचे। गत दिवस तोशाम के मुख्य बाजार में कार सवार चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने गुरूजी ज्वैलर्स में घुस कर तकरीबन आठ लाख रुपए कीमत के गहने लूट लिए। इस वारदात के कारण हुए हंगामे के बीच पड़ोसी दुकानदार सुनील भी पहुंच गया तथा बीच-बचाव करने लगा। अपनी योजना को फेल होते देखकर बदमाशों ने सुनील पर हमला करते हुए दो गोली मार दी, जिससे वह गम्भीत रूप से घायल हो गया। वहां मौजूद जानकार एवं परिजन सुनील को इलाज के लिए हिसार के जिंदल अस्पताल में लेकर आए।
महासम्मेलन के प्रदेश अध्यक्ष राजीव जैन ने घायल सुनील के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली तथा उन्हें पूरी मदद का भरोसा दिलाया। यही नहीं, उन्होंने तुरंत पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल से भी फोन पर बात करते हुए पूरे मामले को गम्भीरता से लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग रखी। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश वैश्य महासम्मलेन पीड़ित परिवार के साथ है तथा न्याय दिलाने के लिए हर सम्भव कदम उठाएंगे।