डिप्टी स्पीकर गंगवा पर जानलेवा हमला, यह कैसा आंदोलन : प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम पांचाल

डिप्टी स्पीकर गंगवा पर जानलेवा हमला, यह कैसा आंदोलन : प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम पांचाल

ओबीसी समाज किसी भी सूरत में नहीं करेगा सहन

काफिले में सवार लोगों की जा सकती थी जान, क्या किसान नेता इस हमले की लेंगे जिम्मेवारी

रोहतक  रवि पथ :

भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम पांचाल ने प्रदेश के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा पर सिरसा में हुए जानलेवा हमले की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि यह बेहद खतरनाक हमला था और इसमें किसी की भी जान जा सकती थी। क्या किसान संगठनों के नेता इस हमले की जिम्मेदारी लेंगे ?
प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम पांचाल, बैकवर्ड समाज के नेता रमेश जांगड़ा और ओबीसी वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष राजीव ने मीडिया को जारी बयान में कहा कि ओबीसी समाज इसको किसी भी सूरत में सहन नहीं करेगा। प्रदेश के डिप्टी स्पीकर पर इस तरह जानलेवा हमला करना प्रदर्शनकारियों के इरादों को दिखाता है जो कि बेहद ही चिंताजनक है।

ओबीसी समाज इस हमले की पुरजोर निंदा करता है। उन्होंने कहा कि अब यह किसान आंदोलन नहीं रहा। इसमें असामाजिक तत्व अन्नदाता को बदनाम कर रहे हैं। किसान संगठनों के नेताओं को इस हमले की जिम्मेदारी लेनी होगी और जिन लोगों ने यह जानलेवा हमला किया है, उनका सामाजिक बहिष्कार करना होगा। क्योंकि अब कुछ लोग हिंसा पर उतारू हो चुके हैं। उन्होंने सिरसा प्रशासन से मांग की है कि इस तरह जानलेवा हमला करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाये।