ऐलनाबाद हलके के राजनीतिक गढ़ दड़बा में मीनू बैनीवाल ने तैयार करवाई अत्याधुनिक जिम, युवाओं को मिलेगा भरपूर फायदा

ऐलनाबाद हलके के राजनीतिक गढ़ दड़बा में मीनू बैनीवाल ने तैयार करवाई अत्याधुनिक जिम, युवाओं को मिलेगा भरपूर फायदा

गांव के युवाओं ने कप्तान मीनू बैनीवाल ने जिम केंद्र की उठाई थी मांग, अब अत्याधुनिक जिम बनकर हुआ तैयार

सिरसा  रवि पथ –

ऐलनाबाद हलके के राजनीतिक गढ़ दड़बा कला गांव में अत्याधुनिक जिम केंद्र का आज विधिवत शुभारंभ हो गया है। समाजसेवी कप्तान मीनू बैनीवाल की तरफ से युवाओं के लिए गांव में लाखों रुपये की लागत से यह विशेष तौर पर जिम केंद्र तैयार करवाया गया है।
गांव के जिम केंद्र पर पहुंचे युवाओं ने बताया कि उन्होंने कप्तान मीनू बैनीवाल से गांव में जिम केंद्र खोलने की मांग की थी। उन्होंने बताया की सैंकड़ों बच्चे सेना, पुलिस और अन्य भर्तियों के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि गांव में जिम केंद्र की मांग पिछले लंबे समय से थी जिसको अब कप्तान मीनू बैनीवाल ने पूरा कर दिया है।
युवा पकंज ने बताया कि गांव में जिम केंद्र बहुत ही लग्जरी और बड़ा बनाया गया है। उन्होने कहा कि उनको ऐसा लग रहा था कि छोटा जिम केंद्र मिलेगा लेकिन कप्तान साब ने खुद इसमें अपनी रुचि दिखाते हुए यह जिम केंद्र तैयार करवाया है जो कि काफी बड़ा और पूरी सुविधाओं से लैस है।
इस मौके पर पहुंच ग्रामीणों ने बताया कि गांव में कई प्रकार के काम कप्तान मीनू बैनीवाल की तरफ से करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिम केंद्र से युवाओं को काफी फायदा होगा और युवाओं को नशे से दूर रखकर स्वास्थ्य की तरफ ध्यान रखने का मौका मिलेगा।