गृहमंत्री से मिले विधायक लीला राम

गृहमंत्री से मिले विधायक लीला राम

तितरम थाने के बाहर गोलीकांड में की कार्रवाई की मांग

कैथल में नहीं पनपने दूंगा बदमाशी-लीला राम

कैथल रवि पथ :

विधायक लीला राम ने बुधवार को गृहमंत्री अनिल विज से मिलकर जिले में कानून व्यवस्था को लेकर बातचीत की और तितरम पुलिस थाने के बाहर हुए गोलीकांड में सख्त कार्रवाई की मांग की। गृहमंत्री ने मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। विधायक ने सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।
विधायक लीला राम ने कहाकि कैथल पूरा जिला शांतिप्रिय जिला है। यहां पर किसी तरह की गुंडागिर्दी या बदमाशी नहीं थी। लेकिन पिछले कुछ दिनों से कुछ लोग गुंडागिर्दी व बदमाशी करने का प्रयास करते हुए शांति भंग कर रहे हैं। जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा। तितरम पुलिस थाने के बाहर दो पक्षों में फायरिंग हुई थी। जिसमें कई लोग घायल हुए थे। पुलिस ने इस मामले में दो केस भी दर्ज किए हैं। जिसमें कुछ गिरफ्तारियां भी हुई हैं। कुछ लोग अभी भी बाहर घूम रहे हैं और बदमाशी करने की योजनाएं बना रहे हैं। जिससे आम व्यापारी वर्ग व आम आदमी में दहशत फैलती है। कैथल में बतौर विधायक लोगों में शांति बनाए रखना उनका कर्तव्य है। इसी कारण वे गृहमंत्री से मिले। उन्हें पूरे मामले की जानकारी देते हुए सख्त कार्रवाई की ताकीद की है। जिसमें गृहमंत्री ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। दोषी सभी को गिरफ्तार किया जाएगा। विधायक ने कहा कि गृहमंत्री ने यह भी कहा है कि कानून किसी को हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।
विधायक लीला राम ने कहा कि कैथल जिले में लंबे समय बाद कुछ लोगों ने बदमाशी का प्रयास किया है। जिसे किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।
गृहमंत्री से उन्होंने जिले में चल रहे अन्य विकास कार्यों के लिए भी चर्चा की। कैथल में विकास कार्यों में तेजी का आश्वासन दिया।
विधायक ने कहाकि वे बुधवार को चंडीगढ़ में विभिन्न कार्यालयों में जिले के विकास कार्यों को लेकर मिले। अधिकारियों से जल्द से जल्द इन कार्यों को पूरा करने की बात रखी।