प्रदेश की गठबंधन सरकार किसानों की दुश्मन: अभय चौटाला

प्रदेश की गठबंधन सरकार किसानों की दुश्मन: अभय चौटाला

ऐलनाबाद हलके के गांवों में ग्रामीणों का जताया आभार

सिरसा, 25 जनवरी रवि पथ :

इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव व ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने मंगलवार को अपने ऐलनाबाद हलके का दूसरे चरण का धन्यवादी दौरा गांव लुदेसर से आरंभ किया। इस दौरान लुदेसर व निर्बाण आदि अनेक गांवों में जनसंपर्क करते हुए इनेलो नेता ने ग्रामीणों का आभार जताते हुए कहा कि उनकी वोट की ताकत से ही वे पुन: हरियाणा विधानसभा में जा सके।
इनेलो नेता ने कहा कि भाजपा, जजपा और कांग्रेस आदि ने उन्हें पराजित करने की अनेक कोशिशें की मगर मतदाताओं के वोटों की ताकत ने उनके किसी भी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने दिया। उन्होंने कहा कि जो लोग कहा करते थे कि अभय सिंह चौटाला के इस्तीफा देने से कृषि कानून वापिस नहीं होंगे, उनके चुनाव जीतते ही तीनों कृषि कानून भी वापिस हो गए। उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में इस्तीफा देने से पूर्व उन्होंने ऐलनाबाद हलके के गांव-गांव जाकर ग्रामीणों से पूछकर ही सहमति ली थी। इस दौरान किसानों ने उनके समक्ष यूरिया खाद न मिलने की समस्या भी रखी जिस पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की वर्तमान गठबंधन सरकार किसानों की दुश्मन है और वह किसानों को हर क्षेत्र में कमजोर करने में लगी है।
उन्होंने कहा कि सरकार को हर गांव की सोसायटी में पर्याप्त मात्रा में यूरिया खाद भिजवानी चाहिए ताकि कृषक अपनी फसल उत्पादन बेहतर तरीके से ले सकें। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि उनके इस्तीफा देने के बाद इलाके में नए-नए कई समाजसेवी उभरने लगे थे। उन्होंने कहा कि वे ऐलनाबाद की जनता के साथ हैं और सदैव उनकी सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, वरिष्ठ नेता विनोद बेनीवाल, बलविंद्र सरपंच कंगनपुर, राजेंद्र बरासरी व महेंद्र बाना आदि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।