घरेलू कलह में मासूम बेटे सहित दंपत्ति ने लगाया फांसी का फंदा

घरेलू कलह में मासूम बेटे सहित दंपत्ति ने लगाया फांसी का फंदा

महिला की मौत, पति व मासूम पीजीआई रेफर

जींद, 20 जून रवि पथ :

गांव गांगोली में रविवार दोपहर को संदिग्ध परिस्थितियों में दंपत्ति ने मासूम बेटे समेत फांसी का फंदा लगा लिया। जिसमें महिला की मौत हो गई, जबकि पड़ोसियों ने व्यक्ति तथा उसके मासूम बेटे को जिंदा फांसी के फंदे से उतार लिया। व्यक्ति को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। तीनों ने इक्_े फांसी लगाई या व्यक्ति ने पत्नी तथा मासूम को फांसी लगा बाद में खुद फांसी लगाई इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है।
गांव गांगोली निवासी अजित (25), उसकी पत्नी संध्या (23) बेटा लक्की (अढ़ाई वर्ष) रविवार दोपहर को उनके मकान में परिजनों ने फांसी के फंदे पर लटके देखे। आनन फानन में परिजनों ने तीनों को फांसी के फंदे से उतारा तो संध्या की मौत हो चुकी थी, जबकि अजित तथा उसके मासूम बेटे लक्की की सांसे चल रही थी। परिजनों द्वारा अजित को सामान्य अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसकी हालात गंभीर देख पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

अजित गांव में नाई की दुकान चलाता है। दंपत्ति के बीच रविवार को आपसी कहासुनी हो गई, जिसके बाद दोनों ने मासूम के साथ यह कदम उठाया। घटना की सूचना पाकर एएसपी नितिश अग्रवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और हालातों का जायजा लिया। फिलहाल पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
एएसपी नितिश अग्रवाल ने बताया कि घटना के पीछे मुख्य कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी तथा बेटे को फांसी के फंदे पर लटकाया, फिर खुद ने फांसी लगाई है। फिलहाल परिजनों के बयान लिए जा रहे है, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।