जो लोग देश बचाना चाहते हैं, वे ममता दीदी के साथ आए-डॉ अशोक तंवर

जो लोग देश बचाना चाहते हैं, वे ममता दीदी के साथ आए-डॉ अशोक तंवर

बोले, हरियाणा में छोटी से बड़ी पंचायत का चुनाव लड़ेगी टीएमसी

गुरुग्राम, 08 दिसंबर रवि पथ :

हरियाणा में अपनी राजनीतिक सक्रियता दिखाते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व राज्यसभा सांसद डा. अशोक तंवर ने गुरुग्राम से तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का हरियाणा का पहला कार्यालय का शुरू करवाया। इस अवसर पर उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि आने वाले समय में टीएमसी छोटी से बड़ी पंचायत तक का चुनाव लड़ेगी। यानी गांव के पंच से लेकर सांसद तक का चुनाव लड़ा जाएगा।
डा. अशोक तंवर ने कहा कि डा. तंवर ने कहा कि पूरे हरियाणा में अगले तीन-चार माह में कार्यालय शुरू कर दिए जाएंगे। एक सप्ताह में एडहोक कमेटी राज्य और जिला स्तर पर बनेगी। दो-तीन महीने में ही खंड स्तर तक पदाधिकारी बनाए जाएंगे। हर गांव-शहर, कस्बे में हमारे कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस समेत बीजेपी, जेेजेपी, इनेलो, बीएसपी व अन्य दलों के लोगों से आग्रह है कि जो लोग देश को बचाना चाहते हैं, वे ममता दीदी के साथ आएं।
अशोक तंवर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 30 साल पहले जो ममता बैनर्जी के साथ हुआ था, वही पिछले दो साल पहले उनके साथ भी हुआ। आज हालत यह है कि कांग्रेस खुद को खड़ा नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि कांंग्रेस ना तो देश का फायदा चाहती है और ना ही अपना। अगर इतनी परवाह होती तो वह कर्मठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करती। उन्होंने कहा कि जिस नेता और आम आदमी की उपयोगिता होगी। जो देश के लिए काम करना चाहता है, टीएमसी उन लोगों के लिए है। कांग्रेस व अन्य दलों में इस तरह की कल्चर खत्म हो चुकी है। एक ममता बैनर्जी ही हैं, जो कि बीजेपी व उनके सहयोगियों के घुटने टिकवा सकती हैं। साथ ही उन्होंने
कहा कि केंद्र में तीसरा मोर्चा नहीं, पहला मोर्चा ममता दीदी के नेतृत्व में होगा। यह पहले मोर्चे की लड़ाई है। यही मोर्चा 2024 में देश की राजनीति को बदलेगा। उन्होंने यह भी कहा कि हरियाणा में कांग्रेस का साथ स्वीकार नहीं करेंगे। राज्यसभा में जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अशोक तंवर ना कोई डीलर है, ना कोई ब्रोकर है। दूसरे दलों में ऐसे लोग हैं, जो कि अपना फायदा देखते हैं। हम ना तो कांग्रेस में ही ऐसी सोच के साथ रहे, ना ही टीएमसी में इस सोच के साथ आए हैं। अशोक तंवर ने कहा कि गुरुग्राम में कांग्रेस की दुर्दशा सबके सामने है। वह जबरदस्ती कब्जे से खंडहर हो चुका कार्यालय चला रही है। बीजेपी ने कालेधन से अपने कार्यालय की इमारत खड़ी की है। हम लोगों के सहयोग से कार्यालय खोलेंगे। इस मौके पर विजेंद्र जिंदल पप्पी,
महाबीर तंवर, गुरमेज गोंदर, सुभाष कौशिक, राजेन्द्र शर्मा, करण लोहिया, बिमल मिनोचा, राजेश कालीरमण, आन्नद छिक्कारा ,सुनील खेड़ी समेत, अनेक नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।