हांसी नगर परिषद के प्रधान तथा पार्षदों पदों के लिए मतगणना का कार्य निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से हुआ संपन्न :निर्वाचन अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह

हांसी नगर परिषद के प्रधान तथा पार्षदों पदों के लिए मतगणना का कार्य निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से हुआ संपन्न :निर्वाचन अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह

भाजपा प्रत्याशी मीनू को 5505 मतों से हराकर प्रवीण ऐलाबादी बने हांसी नगर परिषद के प्रधान

हांसी,22जून रवि पथ :

एसडीएम एवं निर्वाचन अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह अहलावत ने बताया कि नगर परिषद मतगणना का कार्य निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न हो गया है। निर्दलीय प्रत्याशी प्रवीण ऐलाबादी ने भाजपा प्रत्याशी मीनू को 5505 वोटों से हराकर नगर परिषद प्रधान पद के लिए जीत हासिल है।
डॉ जितेंद्र सिंह अहलावत ने सामान्य ऑब्जर्वर विकास यादव की मौजूदगी में एस डी महिला महाविद्यालय में चुनाव में विजयी हुए प्रधान पद तथा पार्षद पदों के उम्मीदवारों को प्रमाण पत्र दिए। निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि मतगणना का कार्य पूरी तरह से निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से संपन्न करवाया गया है। इस उद्देश्य को पूर्ण करने के लिए पूर्व में ही तमाम व्यापक प्रबंध किए गए थे। उन्होंने बताया कि भाजपा नगर परिषद प्रधान पद प्रत्याशी मीनू को 14223 तथा निर्दलीय प्रत्याशी प्रवीण ऐलाबादी को 20428 मत प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि प्रधान पद का चुनाव लड़ रहे इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार को 809 मत बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी को 1672 मत आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी को 1056 मत निर्दलीय उम्मीदवार अजय कुमार को 288 मत निर्दलीय उम्मीदवार रिंकू को 5173 वोट प्राप्त हुए हैं। उन्होंने बताया कि 269 मतदाताओं ने नोटा का बटन दबाया है यानी किसी उम्मीदवार को भी अपना मतदान नहीं किया है।

नगर पार्षद पदों के लिए यह प्रत्याशी रहे विजयी: निर्वाचन अधिकारी डॉ जितेंद्र सिंह ने बताया कि वार्ड नंबर एक से श्रीमती प्रीति, वार्ड नंबर 2 से हरिराम ,वार्ड नंबर 3 से सुनील कुमार, वार्ड नंबर 4 से शकुंतला रानी, वार्ड नंबर 5 से नितेश शर्मा, वार्ड नंबर 6 से बलवान सिंह, वार्ड नंबर 7 से नोविन्दर कुमार, वार्ड नंबर 8 से गुरिंदर सिंह, वार्ड नंबर 9 से अनिल कुमार, वार्ड नंबर 10 से बेबी सिंगला, वार्ड नंबर 11 से प्रवीण कुमार ,वार्ड नंबर 12 से पूजा, वार्ड नंबर 13 से दीपक कुमार, वार्ड नंबर 14 से धर्मवीर ,वार्ड नंबर 15 से सुरेंद्र कुमार, वार्ड नंबर 16 से अनीता देवी, वार्ड नंबर 17 से सुनीता, वार्ड नंबर 18 से मोना चौधरी, वार्ड नंबर 19 से रमेश ,वार्ड नंबर 20 से सुभाष चंद्र, वार्ड नंबर 21 से सुनीता, वार्ड नंबर 22 से पूनम ऐलाबादी ,वार्ड नंबर 23 सेआशीष, वार्ड नंबर 24से सुमन रानी ,वार्ड नंबर 25 से कृष्ण कुमार ,वार्ड नंबर 26 से दुलीचंद तथा वार्ड नंबर 27 से प्रीति नगर पार्षद निर्वाचित हुई हैं।