फतेहाबाद पुलिस को वाहन चोरी मामलों मे इस महिने मे मिली दुसरी बड़ी कामयाबी

फतेहाबाद पुलिस को वाहन चोरी मामलों मे इस महिने मे मिली दुसरी बड़ी कामयाबी

सीआईए फतेहाबाद व एंटी व्हीकल थेफ्ट की कार्यवाही

तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरीशुदा 11 मोटरसाईकिलें बरामद

सीआईए फतेहाबाद पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार कर चोरीशुदा 6 मोटरसाईकिल बरामद किए

जबकि एंटी व्हीकल थैफ्ट टीम ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरीशुदा 5 मोटरसाईकिल बरामद की

फतेहाबाद रवि पथ न्यूज़ :

जिले में वाहन चोरों की धरपकड़ को लेकर फतेहाबाद पुलिस को आज दूसरी बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस अधीक्षक  सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा वाहन चोरों की गिरफ्तारी को लेकर गठित एंटी व्हीकल थेफ्ट सैल व सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीमों ने अलग-अलग दो मामलों में कार्यवाही करते हुए 3 वाहन चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार कर इनके कब्जा से कुल 11 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए तीनों युवकों को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। इस सफलता पर एसपी ने दोनों टीमों को बधाई देते हुए भविष्य में इसी तरह कार्यवाही को तेज रखने की बात कही।
इस संबंध मे जानकारी देते हुए डिएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि सीआईए फतेहाबाद पुलिस की टीम ने गश्त के दौरान भट्टू रोड पर गांव मानावाली बस स्टैण्ड के पास से गांव किरढ़ान निवासी अजय कुमार को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किया। जांच में पता चला कि यह मोटरसाइकिल 20 फरवरी को फतेहाबाद में जीटी रोड स्थित एक कार्यालय के बाहर से चोरी किया गया था। इस बारे शहर फतेहाबाद पुलिस ने हंस कालोनी निवासी मुकेश कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। पुलिस ने जब पकड़े गए युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वाहन चोरी की 5 अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात कबूली। इस पर पुलिस ने उसकी निशानदेही पर 5 अन्य चोरीशुदा मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिए। पूछताछ में अजय ने बताया कि उसने करीब साढ़े 3 महीने पहले सरकारी अस्पताल फतेहाबाद से, 3 माह पहले कोर्ट काम्पलैक्स से, 1 माह पहले लघु सचिवालय फतेहाबाद से चोरी किया था जबकि कई महीने पहले 2 अन्य मोटरसाइकिल चोरी किए थे।
डिएसपी सुभाष चन्द्र ने बताया कि दूसरे मामले में एंटी व्हीकल थेफ्ट सैल फतेहाबाद पुलिस की टीम रतिया क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्यों को भरपूर टी-प्वाईंट से एक चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। इस बारे सदर रतिया पुलिस ने कृष्ण निवासी बादलगढ़ की शिकायत पर महमड़ा पीर की मजार से उसका मोटरसाइकिल चोरी होने बारे मामला दर्ज किया था। पकड़े गए युवकों की पहचान धर्मप्रीत उर्फ मिस्की निवासी बादलगढ़ व गुलजार सिंह निवासी भाठुआ मूनक, जिला संगरूर के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में इन युवकों ने रतिया व आसपास के क्षेत्रों से 5 अन्य मोटरसाइकिल चोरी करने की बात कबूली। इस पर पुलिस ने इनकी निशानदेही पर 4 अन्य मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिए। पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी करने के बाद पुलिस से बचने के लिए वे मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट तोड़कर देते थे। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व भी जिला पुलिस की टीम ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 7 चोरीशुदा मोटरसाइकिल बरामद किए थे। एसपी ने कहा कि वाहन चोरों की धरपकड़ को लेकर जिला पुलिस पूरी गंभीरता से काम कर रही है। वाहन चोरों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।