जेजेपी संरक्षक अजय सिंह चौटाला का बयान।

जेजेपी संरक्षक अजय सिंह चौटाला का बयान।

गठबंधन के ऐलनाबाद से उम्मीदवार गोबिंद कांडा और उसके समर्थकों को गुरुद्वारा से बाहर निकालना निंदनीय:-अजय चौटाला।

प्रजातन्त्र में विरोध अधिकार, लेकिन सीमा को लांघना किसी के लिये भी अच्छा नहीं: अजय

सिरसा  रवि पथ :

जननायक जनता पार्टी के संरक्षक डॉ. अजय सिंह चौटाला ने शनिवार देर शाम ऐलनाबाद के गुरुद्वारा से गठबंधन के उम्मीदवार और उनके समर्थकों को धक्का देकर बाहर निकाले जाने की घटना की निंदा की है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को लेकर चौटाला ने कहा कि प्रजातन्त्र में विरोध करना सबका अधिकार है लेकिन कल जिस तरह से गोबिंद कांडा और उसके समर्थकों को गुरुद्वारा से बाहर निकाला गया वो समय और सीमा को लांघना न तो किसानों के लिये अच्छा है और न ही धक्का देने वालों के लिये। उन्होंने कहा कि इस तरह तो वो खुद भी कही मंदिर या गुरुद्वारा में जाते हैं और किसान इसी तरह बदतमीजी करेंगे तो उन्हें उसी तरह से जवाब दिया जाएगा।

अजय चौटाला सिरसा में एक निजी संस्थान के उद्घाटन के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मीडिया से बातचीत में अजय चौटाला ने कहा कि ऐलनाबाद उप चुनाव को लेकर वो लगातार कार्यकर्ताओ के सम्पर्क में हैं और उनकी ड्यूटियां लगा दी गई हैं।
आने वाले दिनों में वो खुद भी चुनाव प्रचार के लिए ऐलनाबाद हल्के में जाएंगे।
डॉ अजय चौटाला ने कहा कि गोबिंद कांडा भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार हैं और जननायक जनता पार्टी हर स्तर पर उनके साथ खड़ी है।

हल्के में वोट मांगना और चुनाव लड़ना उनका हक है।
इसलिए किसान आंदोलन के नाम पर बदतमीजी करने वाले लोगों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
जननायक जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता बूथ स्तर तक गोबिंद कांडा को जीत दिलाने में अपना जी जान लगाएंगे, साथ ही पार्टी के सभी बड़े नेता जल्द ही पूरी ताकत के साथ चुनाव प्रचार में उतरेंगे।