प्रोसेस सर्वर तथा चपरासी पदों पर भर्ती के लिए जिला एवं सत्र न्यायधीश कार्यालय ने मांगे आवेदन

प्रोसेस सर्वर तथा चपरासी पदों पर भर्ती के लिए जिला एवं सत्र न्यायधीश कार्यालय ने मांगे आवेदन

एक से सात मार्च तक होंगे इन पदों पर भर्ती के साक्षात्कार

जींद, 11 फरवरी रवि पथ :


जिला एवं सत्र न्यायधीश कार्यालय में रिक्त पड़े प्रोसेस सर्वर तथा चपरासी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए है। जिला एवं सत्र न्यायधीश कार्यालय द्वारा इन पदों पर भर्ती के लिए शैडयूल जारी कर दिया गया है। यह शैडयूल https//distiricts.ecourts.gov.in/jind पर अपलोड कर दिया गया है।
जिला एवं सत्र न्यायधीश कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार एक तथा दो मार्च को प्रोसेस सर्वर के पदों की भर्ती के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। तीन मार्च से सात मार्च तक चपरासी के पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे।

साक्षात्कार दोपहर 12 बजे शुरू होंगे। उम्मीदवार को साक्षात्कार के लिए प्रात: दस बजे जिला एवं सत्र न्यायधीश कोर्ट में अधीक्षक कार्यालय में प्रात: दस बजे अपनी उपस्थिति दर्ज करवानी होगी। एक मार्च को प्रोसेस सर्वर के पदों पर भर्ती के लिए होने वाले साक्षात्कार में जिन उम्मीदवारों का नाम ए से एम के बीच हैं तथा दो मार्च को एन से जैड अक्षर के बीच है साक्षात्कार में शामिल हो सकते है। इसी प्रकार से तीन मार्च से चपरासी पदों पर भर्ती के लिए साक्षात्कार प्रक्रिया शुरू होगी। तीन मार्च को ए से जी, चार मार्च को एच से एन, पांच मार्च को ओ से आर, 6 मार्च को एस से यू तथा सात मार्च को वी से जैड अक्षर के नाम के उम्मीदवार साक्षात्कार में भाग ले सकते है। साक्षात्कार को लेकर अलग से कोई पत्र जारी नहीं किया जाएगा तथा साक्षात्कार में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को टीए व डीए भी नहीं दिया जाएगा।