राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों को भी प्रदेश और समाज के हित में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस महामारी से बचाव कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों को भी प्रदेश और समाज के हित में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस महामारी से बचाव कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।

चण्डीगढ़, 11 जून रवि पथ –

हरियाणा के परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देश में और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने प्रदेश में बेहतरीन स्वास्थ्य सेवाएं देकर लोगों को इस वैश्विक महामारी के कहर से बचाने का काम किया है।
श्री मूलचंद शर्मा आज बल्लभगढ़ में दिव्यांग जनों के लिए कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ कर रहे थे


उन्होंने कहा कि दिव्यांग जनों को नि:शुल्क वैक्सीन लगाने के लिए कैम्प का आयोजन एक सहरानीय कदम है। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार लगाए जाने वाले कैंपों में जाकर वैक्सीनेशन अवश्य करवाएं क्योंकि यह वैक्सीन कोरोना संक्रमण से बचाव में कारगर सिद्ध हो रही है। मैंने स्वयं भी वैक्सीन लगवाई है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों से जुड़े लोगों को भी प्रदेश और समाज के हित में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस महामारी से बचाव कार्यों में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करनी चाहिए।
परिवहन मंत्री ने 10 जून को पलवल और फरीदाबाद जिलों को मिली करोड़ों रुपये की परियोजनाओं के लिए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल का आभार जताते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने क्षेत्रवाद से ऊपर उठकर प्रदेश के हर क्षेत्र में ‘हरियाणा एक-हरियाणवी’ के भावना से काम किया है। उन्होंने कहा कि इन जिलों को विकास के मामले में किसी से पीछे नहीं रहने दिया जाएगा।