उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शहर से यातायात के दबाव को कम करने एवं जाम से नागरिकों को मुक्ति दिलाने को लेकर अधिकारियों की ली बैठक

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शहर से यातायात के दबाव को कम करने एवं जाम से नागरिकों को मुक्ति दिलाने को लेकर अधिकारियों की ली बैठक

राजकीय महाविद्यालय के सामने से पीएलए के सामुदायिक केंद्र तक सडक़ मार्ग तथा कैमरी रोड से तोशाम रोड तक

नहर के साथ साईकिल ट्रैक बनाने की अनुमति मिलने के बाद जल्द कार्य आरंभ करने के दिए निर्देश

हिसार, 06 दिसंबर  रवि पथ :

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने शहर में यातायात के दबाव के चलते लगने वाले जाम से नागरिकों को मुक्ति दिलाने के लिए लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को वैकल्पिक व्यवस्थाओं को कार्य करने के निर्देश दिए हैं।
इस संबंध में रविवार को जिले की उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी व अन्य वरिष्ठï अधिकारियों के साथ चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि राजगढ़ रोड पर राजकीय महाविद्यालय के सामने से पीएलए के सामुदायिक केंद्र तक जाने वाले नाले को कवर करते हुए साईकिल व अन्य दुपहिया वाहन चालकों के लिए सीधा मार्ग बनाया जा सकता है। उपमुख्यमंत्री ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को इस सडक़ मार्ग पर कार्य आरंभ करने की दिशा में सभी जरूरी कदम उठाने का कहा है। इस मार्ग को लेकर लोक निर्माण विभाग को अनुमति भी मिल चुकी है।
इसके अतिरिक्त उन्होंने कैमरी रोड से तोशाम रोड तक नहर के साथ साईकिल ट्रैक बनाने के कार्य में भी जल्द से जल्द सभी कार्यवाहियां पूर्ण करने के निर्देश दिए। इस साईकिल ट्रैक के लिए भी मुख्यालय से अनुमति मिल चुकी है और इसका एस्टीमेट बनाकर भी भेजा जा चुका है। साईकिल ट्रैक बनने से युवाओं को विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं की तैयारी करने की सहूलियत भी मिल जाएगी।