मॉर्निंग वॉक क्लब के सदस्यों ने गणेश मार्केट स्थित टी-स्टॉल पर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता का किया अभिनंदन

मॉर्निंग वॉक क्लब के सदस्यों ने गणेश मार्केट स्थित टी-स्टॉल पर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता का किया अभिनंदन

हिसार, 16 जनवरी  रवि पथ :

मॉर्निंग वॉक क्लब के सदस्यों ने रविवार को स्थानीय गणेश मार्केट स्थित टी-स्टॉल पर हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता का भव्य स्वागत किया। क्लब के सदस्यों द्वारा मिठाई खिलाकर डॉ कमल गुप्ता का अभिनंदन किया गया। इस अवसर पर शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने सभी उपस्थित जनों को लोहड़ी व मकर संक्रांति पर्व की बधाई व शुभकामनाएं दी। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि पूरे प्रदेश के विकास के साथ-साथ हिसार के विकास को लेकर उनके जहन में अनेक योजनाएं हैं, जिनको जल्द पूरा किया जाएगा। डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि दिल्ली से हिसार के बीच सुपरफास्ट रेल सेवा शुरू होने के बाद दिल्ली से हिसार का सफर मात्र डेढ़ घंटे का रह जाएगा।

डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि यह उनकी प्राथमिकता है कि शहर की सभी शमशान भूमियों में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाए। इसके लिए मास्टर प्लान तैयार किया गया है। डॉ गुप्ता ने कहा कि इंदौर की तर्ज पर शहर को साफ सुथरा बनाने की कार्य योजना तैयार की जा रही है। इसके अलावा शहर को पूरी तरह से कैटल फ्री बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सरकारी कार्यालयों में आमजन को बेहतर सेवाएं मिले, इसके लिए सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को अपने कार्यालयों में निर्धारित समय पर पहुंचने और अपनी सीटों पर रहने की हिदायत दी गई है। यह सुनिश्चित करने के लिए औचक निरीक्षण किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि विधानसभा में हिसार शहर को थोक व्यापार के केंद्र के रूप में विकसित करने के लिए उन्होंने एक व्यापक कार्य योजना रखी है, इस योजना को हर हाल में अमलीजामा पहनाया जाएगा।
इस अवसर पर पवन रावलवासिया, विजय कौशिक, डॉक्टर खेत्रपाल, विनोद गोयल, विनोद गर्ग, सुरेश गर्ग, हरीश कुमार, इंद्रदेव, अरविंद बंसल, शिव सिंघल, मनोज माहेश्वरी, अश्वनी गर्ग, जयकुमार, ब्रह्मानंद, मदनलाल, अशोक मित्तल, उमेश गुप्ता, गौरीशंकर जैन, प्रीतम, कमलेश बंसल, दिनेश रावलवासिया, राजीव फिलिंग स्टेशन से दिनेश, मुकेश, रामनिवास शर्मा, कृष्ण सिंघल, शशि, रामचंद्र गुप्ता, सुरेश गोयल धूप वाला तथा विकास जैन सहित अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।