पटेल नगर क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य पूर्ण, क्षेत्रवासियों ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का किया अभिनन्दन

पटेल नगर क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने का कार्य पूर्ण, क्षेत्रवासियों ने डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा का किया अभिनन्दन

अन्य महत्वपूर्ण स्थलों पर भी लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे

हिसार, 14 जून रवि पथ:

पटेल नगर क्षेत्र में आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाने पर मंगलवार को क्षेत्रवासियों ने धन्यवाद स्वरूप उनका अभिनंदन किया। इस अवसर पर उन्होंने पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह के सुझाव व क्षेत्रवासियों की मांग पर पटेल नगर के मुख्य बाजार के अलावा अन्य जगहों पर भी सीसीटीवी कैमरे लगाने की मांग को मंजूर किया।
डिप्टी स्पीकर ने उपस्थित नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे लगाने से क्राइम पर अंकुश लगेगा और दोषी व्यक्तियों को पकड़ने में भी मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिगत शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। शहर के किसी भी क्षेत्र में अप्रिय घटना न हो, इसलिए पुलिस विभाग द्वारा भी गश्त बढ़ाई जाएगी। विभाग द्वारा शहर में सुरक्षा के दृष्टिगत कारगर कदम उठाए जा रहे हैं। गौरतलब है कि पुलिस विभाग द्वारा पटेल नगर क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए स्थान चिन्हित किए गए थे। डिप्टी स्पीकर द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए अपने स्वैच्छिक कोष से धनराशि जारी की गई। इस अवसर पर उन्होंने गत दिवस सेक्टर 16 /17 स्थित झुग्गी/ झोपड़ियों में लगी आग के दौरान उल्लेखनीय कार्य करने वाले पुलिस के कर्मचारियों को भी सम्मानित किया।
पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने कहा की शहर में सीसीटीवी कैमरे लगाने से क्राइम को कंट्रोल करने में काफी मदद मिलेगी। शहर के सभी बाजारों/भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में भी प्राथमिकता के आधार पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के दृष्टिगत गश्त को भी बढ़ाया जाएगा। इस अवसर पर पूर्व चेयरमैन सतबीर वर्मा, डीएसपी अभिमन्यु लोहान, मार्केट एसोसिएशन के प्रधान वासुदेव शर्मा, डिप्टी मेयर जयवीर गुज्जर, पार्षद महेंद्र जुनेजा, पिंकी खन्ना, तरुण जैन, रविन्द्र रॉकी, रामचंद्र गंगवा, महेंद्र सैनी, ओम वधवा, अश्वनी चुघ, नवीन मल्होत्रा, श्याम मधु सहित पटेल नगर के व्यापारी व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।