गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल आयोजित, उपायुक्त ने ध्वजारोहण कर परेड का किया निरीक्षण

गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल आयोजित, उपायुक्त ने ध्वजारोहण कर परेड का किया निरीक्षण

हिसार, 24 जनवरी  रवि पथ :

गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल में सोमवार को उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया। महाबीर स्टेडियम में आयोजित किए जाने वाले जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की फाइनल रिहर्सल के दौरान उन्होंने डीएसपी प्रियांशु दीवान की अगुवाई में निकाली गई परेड की सलामी ली व इसके पश्चात अपने संबोधन में उपायुक्त ने जिलावासियों को अपना शुभ संदेश दिया।
फाइनल रिहर्सल के दौरान उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी व डीआईजी बलवान सिंह राणा लघु सचिवालय के समीप शहीद स्मारक पर पहुंचे और उन्होंने देश के वीर शहीदों को नमन किया। इसके पश्चात उपायुक्त ने निर्धारित समय पर ध्वजारोहण किया और परेड का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने कार्यक्रमों के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए। फाईनल रिहर्सल में हरियाणा पुलिस, हरियाणा महिला पुलिस, हरियाणा आर्मड पुलिस, गृहरक्षी व एनसीसी के विद्यार्थियों ने शानदार परेड का प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर डीआईजी बलवान सिंह राणा, नगराधीश विजया मलिक, जिला शिक्षा अधिकारी कुलदीप सिहाग, उप-पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र शर्मा, अशोक कुमार, अभिमन्यू लोहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी उपस्थित थे।