खुड्डन में खुली बैंक की शाखा, वर्षों पुरानी मांग पूरा होने पर ग्रामीणों ने जताया औम प्रकाश धनखड़ का आभार

खुड्डन में खुली बैंक की शाखा, वर्षों पुरानी मांग पूरा होने पर ग्रामीणों ने जताया औम प्रकाश धनखड़ का आभार

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने यज्ञ में आहुति डाल किया शाखा का शुभारंभ

खुड्डन, असदपुर खेड़ा, अहरी व समसपुर माजरा के ग्रामीणों ने जताई खुशी

घर के नजदीक पेंशन व बैंकिंग की सुविधा मिलने पर बुजुर्गों ने दिए धनखड़ को आशीष

झज्जर, 08 मार्च रवि पथ :

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ के प्रयासों से गांव खुड्डन, अहरी, असदपुर खेड़ा व समसपुर माजरा के उन बुजुर्गों को बड़ी राहत मिली है। जिन्हें पेंशन या बैंक से जुड़े अन्य कार्यों के लिए माछरौली या झज्जर जाना पड़ता था। औमप्रकाश धनखड़ ने ग्रामीणों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करवाते हुए मंगलवार को गांव खुड्डन में सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की शाखा का उद्घाटन किया।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बैंक की शाखा के शुभारंभ अवसर पर आयोजित यज्ञ में मौजिज लोगों के साथ आहुति डालते हुए क्षेत्रवासियों को वर्षों पुरानी मांग पूरा होने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि मेरा एक प्रयास था कि गांव के बुजुर्गों को पेंशन या बैंक से जुड़े अन्य कार्यों के लिए दूर न जाना पड़े। बैंक की शाखा खोलने के लिए हरियाणा व केंद्र सरकार तक प्रयास करने पड़े। बुजुर्गों के आशीर्वाद से अब यह मांग पूरी हो गई। इस शाखा के माध्यम से अब न केवल खुड्डन बल्कि साथ लगते अहरी, असदपुर खेड़ा व समसपुर माजरा के ग्रामीणों को भी घर के नजदीक बैंक की सुविधा मिली है।
सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक के जोनल प्रबंधक दलबीर फोगाट ने कहा कि इस शाखा के लिए औमप्रकाश धनखड़ निरंतर प्रयासरत थे। उनके प्रयासों से ही यह मांग पूरी हो पाई है। इस शाखा के माध्यम से किसी भी कॉर्पोरेट बैंट में मिलने वाली ऋण व अन्य सेवाएं ग्रामीणों को मिलेगी। सर्व हरियाणा ग्रामीण बैंक की यह 658वीं शाखा है और इस शाखा में आज से काम आरंभ हो चुका है। घर के नजदीक पेंशन व बैंक से जुड़े अन्य कार्यों की सुविधा मिलने से ग्रामीणों ने भी खुशी व्यक्त की। खुड्डन व साथ लगते गांवों से आए बुजुर्गों ने इस सौगात के लिए औमप्रकाश धनखड़ को आशीर्वाद देते हुए आभार भी जताया।
इस अवसर पर बीजेपी भवन निर्माण प्रकोष्ठ समन्वयक हरविंदर कोहली, उमेद आर्य, दिनेश सरपंच, राजेश मडू, जीतू सरपंच माछरौली, ब्रह्म अहरी सहित आस-पास के विभिन्न गांवों से पहुंचे गणमान्य लोग भी उपस्थित रहें।