उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने महावीर स्टेडियम में जलभराव की स्थिति का लिया जायजा।

October 14, 2021

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने महावीर स्टेडियम में जलभराव की स्थिति का लिया जायजा।

जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारी दो दिन में पानी की निकासी करने के दिए निर्देश

कुश्ती हाल में अभ्यास कर रहे खिलाडिय़ों से की मुलाकात
कहा, खिलाड़ी पूरी मेहनत एवं लगन के साथ अभ्यास करें, सफलता अवश्य मिलेंगी

हिसार, 14 अक्टूबर  रवि पथ :

उपायुक्त डॉ प्रियंका सोनी ने स्थानीय महावीर स्टेडियम में जलभराव की स्थिति का जायजा लेते हुए जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को दो दिन के अंदर पानी की निकासी करने के निर्देश दिए हैं।
उपायुक्त वीरवार को सायं स्टेडियम में बारिश के कारण हुए जलभराव का निरीक्षण कर रही थी। निरीक्षण के दौरान उन्होंने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को जनरेटर एवं पम्पिंग सैट लगाकर शनिवार तक बरसाती पानी की निकासी करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी व लोक निर्माण विभाग (भवन व मार्ग शाखा) के अधिकारियों को भविष्य के दृष्टिगत ऐसी योजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं, जिससे स्टेडियम में जलभराव की समस्या न हो। उन्होंने कहा कि मधुबन पार्क की साइड में दिवार का निर्माण करने के अतिरिक्त पानी की निकासी के लिए पाईप लाईन भी डलवाई जाए। जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी को रिचार्ज बोर स्थापित करने हेतू नगर निगम कार्यालय में प्रस्ताव भेजने के भी निर्देश दिए।
उपायुक्त ने इसके पश्चात स्टेडियम स्थित कुश्ती हाल में अभ्यास कर रहे खिलाडिय़ों से भी मुलाकात की। खिलाडिय़ों का हौंसला अफजाई करते हुए उन्होंने कहा कि वे पूरी मेहनत एवं लगन के साथ अभ्यास करें, सफलता अवश्य मिलेंगी। उन्होंने कहा कि जिले के अनेक खिलाडिय़ों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए राष्टï्रीय ही नहीं बल्कि अंतर्राष्टï्रीय स्तर पर देश का नाम रोशन किया है।
इस अवसर पर खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग के प्रशिक्षक, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।