बिजली पानी को लेकर जनता में त्राहि-त्राहि: किरण

September 6, 2021

बिजली पानी को लेकर जनता में त्राहि-त्राहि: किरण

–सरकार दबाना चाहती है डंडो से किसानों को
–अंत मेें जीत होगी किसानों की

भिवानी, 6 सितंबर रवि पथ न्यूज़ : पूर्व मंंत्री एवं कांग्रेस विधायक श्रीमती किरण चौधरी ने कहा है कि प्रदेश के हालात दिन प्रतिदिन बिगड़ रहे हैं और लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।
आज तोशाम विधानसभा क्षेत्र के डेढ दर्जन गांवों राजपुरा खरकड़ी, बापोड़ा, बीरण, ढाणी बीरण, दांग खुर्द, दांग कलां, सांगवान, अलखपुरा, भुरटाना, किरावड, ढाणी किरावड आदि में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में बिजली और पानी की भारी कमी है। सरकार विधानसभा में बड़े बड़े दावे करती है परन्तु हकीकत में लोगों को सिंचाई का पानी तो दूर उन्हें पीने का भी पानी नहीं मिल रहा।

किरण चौधरी ने कहा कि बेरोजगारी चरम सीमा पर है। युवाओं को नौकरियां नहीं मिल रही। बेरोजगारों को 9 हजार रूपए भत्ता देने की बात करने वालों के पास झूठ व जुमलों के अलावा कुछ नहीं है, भाजपा सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर बरगला कर वोट ले लिए पर सरकार बनने के बाद यह सिर्फ एक जुमला साबित हुआ, उन्होंने कहा महंगाई आसमान छू रही है रसोई गैस, डीजल -पट्रोल की कमरतोड़ महंगाई के बाद रोजमर्रा की वस्तुओं में जबरदस्त महंगाई की वजह से आमजनता गरीबों व मजदूरों का जीवन मुश्किल हो गया है। उन्हेांने कहा कि सरकार तानाशाही व ओच्छे हथकण्डे अपनाकर किसानों को दबाना चाहती है। पिछले 9 माह के दौरान आंदोलनरत किसानों पर दस बार प्रदेश में लाठीचार्ज हो चुका है। किसान अपने सम्मान की लड़ाई लड़ रहे हैं और वे सरकार की तानाशाही के आगे कभी नहीं झूकेंगे। अंत में जीत किसानों की होगी। और सरकार को मुंह की खानी पड़ेगी।